भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करेंगी पंकजा मुंडे ? सोनिया-राहुल से मुलाकात पर कही ये बात
भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करेंगी पंकजा मुंडे ? सोनिया-राहुल से मुलाकात पर कही ये बात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से सियासी भूचाल आया हुआ है, नेता पाला बदल रहे हैं, पार्टी टूट रही है, तो कहीं किसी के पार्टी छोड़कर जाने की अटकलें चल रहीं हैं। इसी बीच भाजपा नेत्री पंकजा मुंडे ने स्पष्ट कर दिया है कि वह भाजपा नहीं छोड़ रही हैं.  मुंडे ने उन रिपोर्ट्स को भी खारिज कर दिया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वे राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मिल भी चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने राजनीति से फिलहाल ब्रेक लेने का ऐलान किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पंकजा मुंडे ने कहा है कि, '2019 से जो हमारे संबंध में मंथन चल रहा है, उससे मैं थक गई हूं. मैं आज थोड़ा ब्रेक ले रही हूं. एक-दो महीने ब्रेक लेना चाहती हूं. मैं सोचना चाहती हूं कि पॉलिटिक्स कहां जा रही है. देश को क्या मिल रहा है. लोग यही देख रहे हैं कौन किस पार्टी में जा रहा है. कौन मंत्री बन रहा है. जनता को क्या मिल रहा है? इस संबंध में मैं चिंतन करना चाहती हूं. मुझे जो करना है, मैं विचारधारा के आधार पर करूंगी. मैं ब्रेक ले रही हूं.'

पंकजा मुंडे ने आगे कहा कि कुछ दिन से महाराष्ट्र में अफवाह फैलाई गई है कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रही हूं. यह बात सरासर गलत है और यह मेरे करियर को खत्म करने की साजिश है. जो भी मेरे खिलाफ ये सब कर रहा है. मैं उसके खिलाफ कानूनी कारवाई करूंगी.

'बृजभूषण सिंह हाजिर हों...', पहलवानों के यौन शोषण मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट का फरमान

उद्धव की पार्टी का एक और विकेट गिरा! मनीषा-विप्लब के बाद अब शिंदे गुट में शामिल हुईं तीसरी MLC नीलम गोरे

पेशाब काण्ड पर सज्जन सिंह का बयान, राष्ट्रपति व राज्यपाल दे अपने पद से इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -