'हमास के खात्मे तक नहीं रुकेंगे', बोले इजरायली PM नेतन्याहू
'हमास के खात्मे तक नहीं रुकेंगे', बोले इजरायली PM नेतन्याहू
Share:

इजरायल और हमास के बीच युद्ध रुकने का नाम नहीं ले रही है। इजरायली वायुसेना गाजा में हमास के ठिकानों पर निरंतर बमबारी कर रही है। इन हमलों में अब तक 5000 फिलिस्तीनियों की मौत हो चुकी है। इन सबके बीच अब इजरायली आर्मी गाजा पट्टी में ग्राउंड ऑपरेशन के लिए तैयार है। इजरायली आर्मी चीफ ने जवानों को निर्देश दिया है कि शीघ्र ही हम गाजा में घुसेंगे, आप तैयार रहें। वहीं, इजरायली प्रधानमत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि हम हमास के खात्मे तक नहीं रुकेंगे। 

इजरायल के चीफ ऑफ स्टाफ लेफ्टिनेंट जनरल हर्जी हलेवी ने कहा, IDF जमीनी हमले के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, हम युद्ध में हैं तथा अगले एक्शन के तरीके और वक़्त को लेकर राजनीतिक क्षेत्र के साथ मिलकर निर्णय लेंगे। इजरायली आर्मी चीफ ने कहा, इस स्तर पर ऐसे सामरिक और रणनीतिक कारक हैं, जिनसे हमें सुधार के लिए अधिक वक़्त मिल रहा है। हम तैयारी के लिए हर मिनट का लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने जवानों से कहा, युद्ध अभी आरम्भ हुआ है। दुर्भाग्य से हमें इसकी कीमत भी चुकानी होगी। हमें वैसे ही तैयार रहना होगा, जैसे होना चाहिए। हम मानसिक, शारीरिक तथा उपकरण से तैयार रहें। हम जमीन पर उतरेंगे और हमास को समाप्त कर देंगे। नहीं तो हमारा अस्तित्व नहीं बचेगा। यही स्थिति है। 

पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने IDF की याहलोम यूनिट के सैनिकों से मुलाकात की तथा उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा, हम अगले चरण के सामने खड़े हैं, यह आ रहा है। हमारा सिर्फ एक ही मिशन है। हमास को नष्ट करना। हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हम इसे पूरा नहीं कर लेते। नेतन्याहू ने कहा कि जब तक हमास पूरी तरह से नष्ट नहीं हो जाता, तब तक इजरायल गाजा पट्टी में ठिकानों पर हमला करना बंद नहीं करेगा। नेतन्याहू ने अपने जवानों से कहा, ''हम दुश्मन पर जबरदस्त ताकत से हमला कर रहे हैं। गाजा पर कल (सोमवार) के हमलों में दुश्मन को अब तक का सबसे कड़ा झटका लगा है। हमने दर्जनों आतंकवादियों को मार गिराया है, शायद उससे भी अधिक, हम इस वक़्त अपने द्वारा किए गए नुकसान की पूरी गुंजाइश की तहकीकात कर रहे हैं।'' 

'भारत अब सबसे शक्तिशाली देशों में से एक', तवांग में बोले राजनाथ सिंह

'अगली विजयदशमी 'रामलला के मंदिर' में मनाई जाएगी', द्वारका में बोले PM मोदी

भारत और कनाडा के बिगड़ते संबंधों के बीच...खालिस्तान समर्थकों ने फूंका तिरंगे के साथ पीएम मोदी का पुतला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -