बंद होगी लाडली बहना योजना? शिवराज सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये जवाब
बंद होगी लाडली बहना योजना? शिवराज सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये जवाब
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना यूं ही चालू रहेगी या बंद हो जाएगी, यह राज्य के हर घर में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, बुधवार को विधानसभा में राज्यपाल का अभिभाषण हुआ, जिसमें लाडली बहना योजना का जिक्र तक नहीं हुआ। तत्पश्चात, लाडली बहना योजना को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कई सवाल उठाए। अभिभाषण में बीजेपी के लिए गेम चेंजर साबित हुई लाडली बहना योजना का जिक्र नहीं हुआ। जिस कारण कांग्रेस नेताओं को मुद्दा उठाने का अवसर प्राप्त हुआ। 

वही इस पर बीजेपी MLA कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोई भी योजना बंद नहीं हो रही है। कांग्रेसी योजना बंद होने का भ्रम फैला रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि न केवल लाडली बहना योजना बल्कि कोई भी महिला सशक्तिकरण योजनाएं बंद नहीं होगी, सभी योजनाएं ऐसे ही बरकरार रहेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय योजना का उल्लेख इस लिए किया गया क्योंकि उनमें राज्य का अंश भी रहता है। राज्यपाल की अभिभाषण में सभी योजनाओं का बखूबी जिक्र किया गया है। चाहे फिर वह लाडली योजना हो, आवास योजना हो या फिर बीजेपी सरकार की कोई अन्य योजनाएं हो। कांग्रेस बिना कारण इस मामले को बड़ा रही है। वही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाडली बहना योजना बंद नहीं होगी। मैं यह भरोसा दिलाता हूं कि राज्य में कभी भी लाडली योजना बंद नहीं होगी। योजना बंद होने को लेकर जो अफवाहें उड़ाई जा रही है वह बिल्कुल गलत है, कृपया इन अफवाहों पर ध्यान ना दें।

'मैंने ईमानदार जीवन जिया है, मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं..', ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, पत्र में बोले- समन वापस लो..

'महाराष्ट्र में भी हलाल उत्पाद पर प्रतिबंध लगे..', यूपी की तर्ज पर भाजपा विधायक नितेश राणे ने उठाई मांग

'लोकतंत्र की हत्या..', 143 सांसदों के निलंबन पर विपक्ष का विरोध मार्च, खड़गे ने केंद्र पर लगाए गंभीर इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -