NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी ? RLD को भाजपा ने दिया सियासी न्योता
NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी ? RLD को भाजपा ने दिया सियासी न्योता
Share:

लखनऊ: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का समय ज्‍यों-ज्‍यों करीब आ रहा है, त्‍यों-त्‍यों भाजपा अपने समीकरणों को दुरुस्‍त करने में जुटती जा रही है। इस बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सियासत में जयंत चौधरी की तरफ से लगातार संकेतों में नए संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है। चौधरी के भाजपा के करीब जाने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं और बड़ी बात ये है कि अब इन अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश भी नहीं की जा रही है। इस बीच भाजपा प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एक तरह से जयंत का अग्रिम स्‍वागत कर सियासी पंडितों को कयास लगाने का एक और मौका दे दिया है। 

एक प्राइवेट चैनल से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि किस दल से गठबंधन में जाना है, ये केंद्रीय इकाई का फैसला होगा। भाजपा की केंद्रीय इकाई इस बारे में फैसला लेगी। अभी मुझसे इस तरह की चर्चा हुई नहीं है। न मेरे संज्ञान में हैं। मगर, मैं अपनी पार्टी के अध्‍यक्ष के नाते, अपनी पार्टी के नेतृत्‍व का जो भी फैसला होगा, उसका स्‍वागत करूंगा। मैं निश्चित रूप से जयंत चौधरी जी का भी स्‍वागत करूंगा, अगर वह वैचारिक रूप से हमारे साथ आना चाहते हैं। मोदी जी की अगुवाई में काम करना चाहते हैं तो सबका स्‍वागत है। उनका भी स्‍वागत है।

बता दें कि RLD प्रमुख चौधरी के भाजपा के साथ जाने की अटकलें बीते दिनों महाराष्‍ट्र में NCP की टूट के बाद लगनी शुरू हुईं। रालोद के भाजपा के साथ आने को लेकर मोदी और योगी सरकार के मंत्री भविष्यवाणी करने लगे तो RLD नेताओं की भी प्रतिक्रियाएं भी फ़ौरन आ गईं। RLD प्रमुख जयंत चौधरी ही नहीं उनकी पत्‍नी चारु चौधरी ने भी स्पष्ट कर दिया कि वे भाजपा या NDA में शामिल नहीं हो रहे हैं। चारु चौधरी ने एक ट्वीट में यह तक लिखा कि चवन्‍नी नहीं हैं जो पलट जाएंगे।

मुस्लिम धर्मगुरु अल-ईसा कल आएंगे भारत, अक्षरधाम मंदिर जाएंगे, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

फिर 'राफेल' खरीदेगा भारत, लेकिन इस बार कुछ अलग होगा फाइटर जेट, पीएम मोदी के फ्रांस दौरे पर होगी डील

बंगाल पंचायत चुनाव: BSF ने मांगी थी संवेदनशील बूथों की जानकारी, लेकिन नहीं दी गई, हिंसा में 33 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -