ओबीसी वर्ग को 27% टिकट देकर न्याय करेंगे: CM शिवराज
ओबीसी वर्ग को 27% टिकट देकर न्याय करेंगे: CM शिवराज
Share:

भोपाल: उच्चतम न्यायालय के फैसले पर मॉडिफिकेशन ऑफ ऑर्डर की याचिका लगाने के पहले भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव की तैयारी आरम्भ कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि हम ओबीसी वर्ग के भाई-बहनों को 27 प्रतिशत टिकट देकर न्याय करेगें। मध्य प्रदेश में उच्चतम न्यायालय के बिना आरक्षण के नगरीय निकाय तथा पंचायत चुनाव के फैसले के राजनीति गरमाई हुई है। OBC आरक्षण के साथ चुनाव कराने को लेकर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता तथा अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर लौटे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को संभाग प्रभारी, प्रभारी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक तथा सह संयोजक सहित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तथा संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद थे।
 
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पदाधिकारियों से कहा कि पूरे आत्म विश्वास के साथ महाविजय का इतिहास रचने OBC को इंसाफ देकर, समाज के सब वर्गों को इंसाफ देकर हम आगे बढ़ने का काम  करेंगे। हम OBC वर्ग के साथ न्याय करेंगे, 27 प्रतिशत से अधिक टिकट देकर। शिवराज ने कहा कि 27 प्रतिशत से अधिक टिकट बीजेपी OBC वर्ग के भाई बहनों को देगी। हमने OBC वर्ग के लिए ईमानदार कोशिश की। हमने OBC आयोग बनाया, ओबीसी कमीशन गांव-गांव घूमा हमने पूरी रिपोर्ट तैयार की। OBC कमीशन ने रिपोर्ट सबमिट की, हमने रिपोर्ट मांगी तथा वो रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सबमिट की
 
सीएम ने कहा कि कांग्रेस के पाप का भंडाफोड़ करने के लिए कल हम हर जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करें। प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हम बीजेपी की कोशिशों की खबर देंगे। उन्होंने कहा कि महाविजय के संकल्प के साथ शंखनाद प्रारंभ करें। चलते चुनाव को रुकवाने का पाप कांग्रेस ने किया है। हम लोगों की तैयारी पूरी हो गई थी, हम लोग तो मैदान में जा रहे थे। कांग्रेस हार के डर से अदालत चली गई तथा इतना बड़ा महापाप किया कि उसी की वजह से OBC का आरक्षण रुक गया। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि 3-3 सीएम कांग्रेस ने नही, बीजेपी ने दिए। कांग्रेस ने तो OBC के किसी आदमी को कभी सीएम नहीं बनने दिया, मगर कांग्रेस ने साजिश तथा महापाप किया है। इनके इस पाप का भंडाफोड़ भी करना है।  

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में न आने पर भूपिंदर हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

'CAA वापस लो..', अमित शाह को अधीर रंजन चौधरी ने लिखा पत्र, बताया ये कारण

'दादा कौन कमलनाथ स्पष्ट करें?', NSUI के ऑडियो चैट मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -