ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद ये काम करेंगे आर्यन खान!

आर्यन खान (Aryan Khan) को आज के समय में सबसे अधिक सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल आर्यन का ड्रग मामला लंबे दिनों से सुर्खियों में था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आर्यन (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था। आप सभी को बता दें कि यह क्रूज 2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था। ऐसे में अब इस मामले में किंग खान के लाडले को राहत मिल गई है। जी दरअसल, NCB ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। आप सभी को बता दें कि कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में NCB ने चार्जशीट सबमिट किया था और इस मामले के चलते एक्टर (Aryan Khan) के लाडले को गिरफ्तार भी किया गया था।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुल 10 वोल्यूम की चार्जशीट है जो फ़िलहाल कोर्ट की रजिस्ट्री में है सबमिट किया गया है, जिसमें 6000 पन्नो की चार्जशीट है। इसी के साथ ही इस ड्रग्स मामले में 20 आरोपियो को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था 14आरोपियो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी, बाकी 6के खिलाफ सबूत नही मिलने की वजह से उनके खिलाफ चार्जशीट नही दाखिल की गई। हालाँकि अब काफी लंबे समय बाद आर्यन खान को इससे पूरी तरह से राहत मिल गई है।

जी हाँ और अब एक खबर मिली है कि ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद वो लीगल तौर पर इंटरनेशनल ट्रैवल कर सकते हैं। जी हाँ और वह अपने प्लान के मुताबिक, फिल्ममेकिंग में करियर बनाने का सोच सकते हैं पढ़ाई के लिए विदेश भी जा सकते है। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है लेकिन ऐसा होने के आसार हैं।

Video: इरफ़ान पठान से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए क्रिकेटर के होश

करणी सेना का दबदबा, यशराज फिल्म्स ने टेके घुटने

ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -