Video: इरफ़ान पठान से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए क्रिकेटर के होश
Video: इरफ़ान पठान से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए क्रिकेटर के होश
Share:

आमिर खान (Aamir Khan) एक बेहतरीन अभिनेता है और आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर व्यस्त हैं। जी दरअसल वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी के चलते वह अब तक कई जगहों पर पहुँच चुके हैं। आपको बता दें कि वह इस मोस्ट अवैटेड फिल्म का ट्रेलर 29 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में इंडियन प्रीमियर लीग के ग्रैंड फिनाले (IPL Finale) के दौरान करने जा रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान उन्हें फिनाले के होस्ट के तौर पर भी देखा जाएगा। हालाँकि इन सभी के बीच आमिर के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वे कमेंट्री स्टूडियो में पूर्व क्रिकेटर्स का इंटरव्यू ले रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

जी हाँ और ऐसा ही एक वीडियो उनका इरफ़ान पठान के साथ का है, जिसमें उनका सवाल सुनते ही इरफ़ान का चेहरा उतरा हुआ देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आमिर खान इरफ़ान पठान का इंट्रोडक्शन कराते हुए कह रहे हैं, "इरफ़ान तू जानता है कि तू कितना अच्छा क्रिकेटर है, मैं जानता हूं कि तू कितना अच्छा क्रिकेटर है, दुनिया जानती है कि तू कितना अच्छा क्रिकेटर है। लेकिन हम सबके मुंह में एक ही सवाल है कि तेरी स्विंग से ज्यादा तेरी इंजरी क्यों होती है?" यह सुनकर इरफ़ान के चेहरे का रंग उड़ जाता है और बैकग्राउंड में 'लाल सिंह चड्ढा' का सॉन्ग 'कहानी' बजने लगता है। उसके बाद इरफ़ान अपना सा मुंह लेकर वहां से चले जाते हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद आमिर के फैंस सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "वाह! कहानी में एपिक ट्विस्ट।"

वहीं एक अन्य यूजर का कमेंट है, "ये न इरफ़ान भाई को फ्री टिकट चाहिए होगी 'लाल सिंह चड्ढा' की, इसलिए थोड़ा ड्रामा करेंगे ऐसे। आमिर सर तो वैसे भी स्वीट हैं।" इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, "आमिर भैया कैरेक्टर से निकले नहीं अभी तक लगता है।" इस तरह कई लोगों ने आमिर को बेस्ट बताया है।

करणी सेना का दबदबा, यशराज फिल्म्स ने टेके घुटने

ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

शाहरुख़ ने बेटे आर्यन से कहा था- 'क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -