ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। जी हाँ और इस लिस्ट में पहले नंबर पर अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन ट्रोल होती हैं। अब इस बार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ट्रोल्स की शिकार हो गईं। जी दरअसल, करीना ने अपनी बाकी दो बेस्ट फ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ एक फोटो शेयर की थीं। इस तस्वीर में तीनों एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को देख कर कुछ लोग कमेंटबाजी करने लगे।

इस तस्वीर में एक कमेंट था जिसमें करीना, मलाइका (Malaika Arora) और अमृता के लिए ‘बुड्ढी’ लिखा गया था। इस दौरान, अमृता राव ने वो शब्द देख लिया और जिसने वो शब्द लिखा उसकी अपनी दोस्त बेबो के साथ मिलकर अच्छे से क्लास लगा डाली। जी दरअसल इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था- 'ये हैं हम, और लोलो कहां है?' इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर करीना की बड़ी बहन करिश्मा ने भी रिएक्ट किया था। करिश्मा ने कहा- 'मैं यहां हूं।' इसी के साथ एक्ट्रेस अमृता राव ने पहले दो स्टोरीज पोस्ट कीं जिसमें उन्होंने दिलेरी के साथ अपनी बात रखी और ट्रोल को करारा जवाब दिया। जी दरअसल अमृता अरोड़ा ने उस कमेंट को रेड सर्कल किया और स्टोरी पर लिखा- 'मैं लगातार इन कमेंट्स पर नजर बनाए हुए हूं। क्या बुड्ढी शब्द किसी की बेइज्जती करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है? मेरे लिए तो बस ये सिर्फ एक शब्द है।जिसका मतलब है ओल्डर। हां हम ओल्डर हैं शालीन हैं। लेकिन तुम, तुम नामहीन हो, तुम्हारे पास कोई चेहरा, पहचान या उम्र नहीं है।'

वहीं करीना ने अमृता का ये पोस्ट जब देखा तो उन्होंने भी अपनी दोस्त की इन बातों का सपोर्ट किया और इसे री-पोस्ट किया। अमृता यही नहीं रुकी उन्होंने एक और पोस्ट अपनी स्टोरी पर पोस्ट किया। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने लिखा- ‘मेरा वेट बढ़ जाने पर भी मुझे इतना ट्रोल किया गया था। मैंने अपना वजन बढ़ाया मैं इससे खुश हूं, ये मेरी परेशानी है। लेकिन ये तो सबकी समस्या बन गया? आप भी करो मैं भी नाम लूंगी और उन्हें शेम करूंगी।’ अब इस समय इन दोनों अभिनेत्रियों के चर्चे हो रहे हैं।

शाहरुख़ ने बेटे आर्यन से कहा था- 'क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है'

राइडिंग करते वक़्त वीडियो बना रही थी नरगिस फाखरीम हो गया एक्सीडेंट, सामने आई तस्वीर

ड्रग्स मामले में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -