Share:
करणी सेना का दबदबा, यशराज फिल्म्स ने टेके घुटने
करणी सेना का दबदबा, यशराज फिल्म्स ने टेके घुटने

इंडियन सिनेमा के इतिहास में कई बार ऐसा हुआ है कि शुरुआत में फिल्म किसी नाम से बनती है और बाद में जब विरोध होने लगता है तो फिल्म का नाम बदल दिया जाता है। अब तक इस लिस्ट में कई नाम शामिल है और अब इसी लिस्ट में एक नया नाम शामिल हुआ है जो है फिल्म 'पृथ्वीराज' का। जी दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा।

आप सभी को बता दें कि खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई। जी दरअसल करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। काफी समय से वह यह कह रहे हैं कि फिल्म का नाम बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' कर दिया जाए। हालाँकि अब खबर आई है कि यशराज स्टूडियो ने करणी सेना की बात मान ली है और फिल्म का नाम बदलने का फैसला कर लिया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत यशराज स्टूडियो ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा है।

इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि 'हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे।' हालांकि लेटर भेजा गया है या नहीं इसको लेकर अब तक फिल्ममेकर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और फिल्म के नाम को लेकर भी कुछ नहीं कहा है। वैसे अगर हम इस फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। जी हाँ और इसके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।

ट्रोलर्स पर भड़कीं करीना और अमृता, मिलकर लगा डाली क्लास

शाहरुख़ ने बेटे आर्यन से कहा था- 'क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है'

राइडिंग करते वक़्त वीडियो बना रही थी नरगिस फाखरीम हो गया एक्सीडेंट, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -