खड़ी बस में ट्रक की टक्कर से हुई 2 की मौत,8 घायल
खड़ी बस में ट्रक की टक्कर से हुई 2 की मौत,8 घायल
Share:

गुना। शहर में बुधवार की सुबह नेशनल हाईवे पर सवारी उतार रही बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इंदौर से गवालियर जा रही बस को पीछे से टक्कर इतनी जोर से मारी की बस का पिछला हिस्सा चकनाचूर हो गया है। इस हादसे में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई,साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

विपेंद्र सिंह चौहान (म्याना के थाना प्रभारी) द्वारा बताया गया कि यह घटना सुबह लगभग 5:15 बजे की है। राइन स्टार ट्रेवल्स शिवपुरी की बस मंगलवार रात इंदौर से ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी। बस सुबह 5:15 बजे के आसपास म्याना में सवारी उतार रही थी। सवारी उतर ही रही थी इस दौरान पीछे से तेज  गति से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी। 

म्याना इलाके में उतरने वाले उदय सिंह बस से उतरने के बाद डिग्गी में रखे अपने सामान को निकालने के लिए पीछे जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। ट्रक की भिड़ंत बस के ड्राइवर साइड वाले पिछले हिस्से पर हुई जिससे पीछे बैठे यात्री अपनी  सीट से निचे जा गिरे इस घटना में बस कंडक्टर भी घायल हुआ है उन्होंने बताया की वह गुना से सोने के लिए पीछे चले गए थे सुबह 5 :15 के लगभग जोर का झटका लगा और हाथ पैर सुन्न पड़ गए थे।

'48 घंटे में हो धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गिरफ्तारी वरना...', इस शख्स ने खुलेआम दी MP पुलिस को चेतावनी

MP के दौरे पर आएँगे अमित शाह, विंध्य को मिलेगी बड़ी सौगात

हज यात्रा के लिए अब MP के इन शहरों से मिलेगी सीधी फ्लाइटसील हुई इंदौर की 'मोरनी साड़ी', जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -