मौत के मुँह से पति को बचा लाई पत्नी, जानिए पूरा मामला
मौत के मुँह से पति को बचा लाई पत्नी, जानिए पूरा मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक बार फिर मगरमच्छ ने नदी में नहा रहे शख्स पर हमला किया। शख्स की पत्नी घाट पर ही मौजूद थी। उसने अपनी जान पर खेलकर पति को बचा लिया। गंभीर चोटिल हुए शख्स का हॉस्पिटल में उपचार जारी है। वहींं, उसकी पत्नी की हिम्मत की सभी दाद दे रहे हैं। 

दरअसल, घटना मंगलवार दोपहर को करौली जिले में मंडरायल के पास बहने वाली चंबल नदी के कैम कच्छ गांव के घाट पर हुई। गांव का रहने वाला 30 वर्ष का बने सिंह पुत्र केदार मीणा बकरियां चराने के लिए पत्नी विमल के साथ नदी किनारे गया हुआ था। गर्मी होने की वजह से वह नदी में नहाने चला गया तथा विमल किनारे पर बकरियां चराने लगी। जब बने सिंह नदी में नहा रहा था तभी उस पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। मगरमच्छ ने उसका पैर अपने जबड़े में दबा लिया तथा पानी में खींच कर ले जाने लगा। बने जोरों से चिल्लाने लगा, विमल घबरा गई। उसने पति को बचाने के लिए सहायता मांगी, मगर आस-पास कोई नहीं था।

पति की हालत देख उसकी रूह कांप गई, मगर वह हिम्मत दिखाते हुए हाथ में लिया डंडा लेकर नदी में कूद गई तथा मगरमच्छ के मुंह और पैरों पर पूरी ताकत से डंडा मारने लगी। लगभग 5 मिनट तक वह निरंतर मगरमच्छ पर लाठी बरसाती रही। इधर, पति बने दर्द के मारे चीख रहा था। पति की जान बचाने के लिए विमल ने पूरी ताकत मगरमच्छ को डंडे से हमला करने में लगा दी। नतीजतन, मगरमच्छ ने बने का पैर छोड़ दिया तथा पानी में वापस चला गया। घटना के पश्चात् बने को उपचार के लिए मंडरायल चिकित्सालय भर्ती कराया गया था। मगर, घाव की गंभीरता को देखते हुए उसे करौली जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

पानीपत: नहर में डूब गया 3 बहनों का एकलौता भाई

हाउस पेंट कर रहे युवक को लगा करंट और हो गई मौत

'मेरा भाई अकेला बैठा था, मैंने उसका सामान पैक किया..', वायनाड में प्रियंका गांधी की इमोशनल स्पीच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -