पानीपत: नहर में डूब गया 3 बहनों का एकलौता भाई
पानीपत: नहर में डूब गया 3 बहनों का एकलौता भाई
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पानीपत के सिंगपुरा गांव का एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में नहर के पानी में बह गया। वह 3 बहनों का इकलौता भाई था। पिता ने युवक के चार दोस्तों पर नहर में डुबोकर हत्या करने का इल्जाम लगा दिया गया है और केस की शिकायत सदर थाना पुलिस को दे दी गई, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस नहर में गोताखोर की सहायता से सर्च अभियान चलाए हुए है, अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

गांव सिंगपुरा के पूर्व सरंपच फतेह सिंह के भाई सुंदर ने इस बारें में कहा है कि हैप्पी(26) उसका इकलौता बेटा था। वह रिफाइनरी में ठेकेदार के पास कार्य करता था। डेढ माह से उसने काम छोड़ दिया था। सुंदर ने बताया कि वह निजी काम से करनाल गया था, जबकि बेटा घर पर था। उसे फोन पर जानकारी मिली कि उसका बेटा नहर में डूब गया। खबरों का कहना है कि वह सूचना पाकर गांव लौटा तो पता चला कि बेटे के साथ चार युवक भी थे।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार चारों युवक गुरप्रीत, रिंकू, कुलदीप और अमित हत्या करने की साजिश के अंतर्गत बेटे को घर से ले गए और उसे सिंगपुरा के साथ बहने वाली नहर में डुबोकर मार डाला । पुलिस का कहना है कि हैप्पी ने अपने दोस्तों के साथ पहले शराब पार्टी की। जिसके उपरांत चिकन खाया था। वह नहर में कैसे डूबा इसकी कार्रवाई की जा रही है। नहर में गोताखोर की सहायता से सर्च अभियान चलाया।

'मेरा भाई अकेला बैठा था, मैंने उसका सामान पैक किया..', वायनाड में प्रियंका गांधी की इमोशनल स्पीच

देशभर में जश्न मनाएगी AAP, पद यात्राओं के जरिए लोगों तक पहुंचाएगी सन्देश

शरद पवार ने कांग्रेस को दिया झटका! चुनाव में भाजपा और NCP का गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -