'दूसरी लड़की संग पति को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़की पत्नी', दी खौफनाक सजा
'दूसरी लड़की संग पति को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़की पत्नी', दी खौफनाक सजा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक प्रेमी जोड़े को पहले बेरहमी से पीटा गया, फिर अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया। इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। कहा जा रहा है कि महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। तत्पश्चात, गांव वालों के साथ मिलकर उसने अपने पति एवं प्रेमिका को ऐसे सबक सिखाया। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित की पत्नी सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, उरंडाबेड़ा थाना इलाके के बड़गई गांव के रहने वाले व्यक्ति के गांव की ही एक लड़की के साथ अवैध संबंध थे। उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथों उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। तत्पश्चात महिला ने पहले गांव वालों को एकत्रित किया तथा मकान को चारों तरफ से घेर लिया। फिर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को घर से निकाला, डंडे से दोनों के हाथ बांधे अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में पैदल घुमाया। इस के चलते लड़की चीखती-चिल्लाती रही तथा स्वयं को छोड़ देने की गुहार लगाती रही। 

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई तथा गांव पहुंची। तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की पत्नी के साथ 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया तथा थाने लेकर आई। धारा 354, 354 ख, 50 ब और 509 ख के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि यह मामला 12 जून (शनिवार) का था। खबर प्राप्त होते ही टीम का गठन कर गांव भेजा। तहकीकात के पश्चात् पुलिस को पता चला कि पीड़ित व्यक्ति के गांव की महिला के साथ अवैध संबंध थे। वही पुलिस ने पत्नी और तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

अच्छा खाना बनाना था कुक तो शख्स ने काट डाली ऊंगलियां, जानिए पूरा मामला

अरबिंदो अस्पताल में डाक्‍टर ने की खुदखुशी, परिजनों ने कहा- 'ये हत्या है...'

ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -