अरबिंदो अस्पताल में डाक्‍टर ने की खुदखुशी, परिजनों ने कहा- 'ये हत्या है...'
अरबिंदो अस्पताल में डाक्‍टर ने की खुदखुशी, परिजनों ने कहा- 'ये हत्या है...'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि अरबिंदो हॉस्पिटल के जूनियर डाक्टर ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। रूस से मेडिकल की पढ़ाई कर इंदौर आया डाक्टर पीजी(मेडिसिन) कर रहा था। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त कर तहकीकात की मांग की है।

बाणगंगा थाना टीआइ राजेंद्र सोनी के अनुसार, मामला दोपहर लगभग 3 बजे का है। 26 वर्षीय डा.कश्यप पुत्र रमेश पाटीदार सेम्स होस्टल में ही रहते थे। गार्ड व विद्यार्थियों ने डा.कश्यप को नीचे गिरा देख चिकित्सालय प्रबंधन को खबर दी। उन्हें आइसीयू में ले गए किन्तु तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। डाक्टर राजेश ने फ़ोन कर थाने पर घटना बताई तथा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसआइ संजयसिंह भदौरिया के अनुसार, डा.कश्यप रसिया से मेडिकल की पढ़ाई पूरी कर लौटे थे। एमसीआइ से परीक्षा पास कर पीजी(मेडिसिन) में एडमिशन लिया था। अरबिंदो हॉस्पिटल में डा.कश्यप का पहला वर्ष था। रिश्तेदार कुलदीप पाटीदार के अनुसार, डा.कश्यप ने किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। पांचवीं मंजिल पर बनी दीवार पर जूतों के निशान भी हैं। वही इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है तथा अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल...

'नाबालिग' पर आया 3 बच्चों की माँ का दिल, पति को को छोड़ रहने लगी उसके साथ, जब धोखा मिला तो...

पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर BJP नेता ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -