ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल...
ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में ऑनलाइन गेम फ्री फायर (Free Fire) खेलने के दौरान एक नाबालिग लड़की की दोस्ती दूसरे धर्म के एक लड़के से हो गई। दोनों हर दिन घंटों गेम खेलने लगे और फोन पर बात करने लगे। आरोप है कि इसके बाद युवक, नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर कौशाम्बी ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका बलात्कार किया। इसके साथ ही उसे इस्लाम में परिवर्तित कराने के लिए मदरसे में भी ले गया। मगर पीड़िता एक महिला किराएदार की मदद से उसके चंगुल से निकलने में कामयाब रही। घर पहुंचकर उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। 

यह मामला शहर कोतवाली के एक मुहल्ले का है। जहां की 17 वर्षीय लड़की का कुछ महीने पहले ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेलने के दौरान एक मुस्लिम युवक से दोस्ती हो गई। 30 मई को वह घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली और फिर लापता हो गई। लड़की के पिता ने बताया कि एक युवक बेटी को बहला फुसलाकर कौशाम्बी ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। 13 जून को जब युवक घर से बाहर गया तो उनकी बेटी दूसरी किरायेदार महिला की मदद से वहां से भाग निकली। लड़की ने अपना मोबाइल महिला को बेचा और भागकर अपने रिश्तेदार के घर चित्रकूट पहुंची।  

वहीं, बाजार से न लौटने पर परिवार वालों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस की टीमें लड़की को तलाश कर रही थी। परिजन बेटी के वापस आने पर कोतवाली पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। अब स्वास्थ्य खराब होने के कारण, परिजन लड़की का उपचार करवा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस ने लड़की का मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है। कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि शहर के एक मुहल्ले से एक लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी, पुलिस टीमें तलाश में जुटी थीं, लड़की आ गई है, जिसका मेडिकल कराया जा रहा है। साथ ही अदालत में बयान दर्ज कराया जा रहा है जिसके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर BJP नेता ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

खुलेआम ATM ही उखाड़ कर ले गए बदमाश, 6 महीने में 7 बार हुईं इस तरह की वारदातें

चलती कार में प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, वजह जानकर चौंक जाएंगे लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -