अच्छा खाना बनाना था कुक तो शख्स ने काट डाली ऊंगलियां, जानिए पूरा मामला

छतरपुरः मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक कुक को स्वादिष्ट खाना बनाना भारी पड़ गया तथा एक शख्स ने खाना बनाने से मना करने पर उसकी ऊंगलियां ही काट दीं। हमले में कुक गंभीर तौर पर घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत प्राप्त होने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है। 

मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाने के अंधियारी बारी गांव का है। दरअसल यहां रहने वाला रामदास कुशवाहा शादी व अन्य कार्यक्रमों में खाना बनाने का काम करता है। कहा जा रहा है कि रामदास कुशवाहा स्वादिष्ट खाना बनाता है तथा क्षेत्र में उसकी मांग भी है। इस बीच गांव के ही राजा कुशवाहा नामक शख्स के भतीजे की शादी होनी है। ऐसे में राजा कुशवाहा ने शादी में खाना बनाने के लिए रामदास कुशवाहा को बोला किन्तु रामदास ने किसी कारण शादी में खाना बनाने से मना कर दिया।   

वही इस बात से राजा कुशवाहा रामदास से नाराज हो गया। आज प्रातः जब रामदास कहीं जा रहा था तो उसे रास्ते में राजा कुशवाहा मिल गया। राजा ने रामदास से विवाद करना आरम्भ कर दिया तथा चिल्लाते हुए कहा कि अब तुम किसी की शादी में खाना नहीं बना पाओगे एवं इतना कहकर कुल्हाड़ी से रामदास पर हमला कर दिया। रामदास ने किसी प्रकार हाथ अड़ाकर अपनी जान बचाई किन्तु इससे उसकी दो ऊंगलियां कट गईं। हमले के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया। वहीं चोटिल रामदास को लवकुशनगर थाने के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है।

'RJD के गुंडे करा रहे बिहार में बवाल...', जानिए किसने कही ये बड़ी बात

'अग्निपथ स्कीम': बिहार में डिप्टी सीएम के बाद अब BJP अध्‍यक्ष के घर पर हुआ हमला, छात्रों के निशाने पर है सरकार

MP के कई शहरों में आज जमकर बरसेंगे बदरा, IMD ने दी चेतावनी

Most Popular

- Sponsored Advert -