पत्नी ने शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे, तो हैवान पति ने गला दबा कर मार डाला
पत्नी ने शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे, तो हैवान पति ने गला दबा कर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला को उसके पति ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि पति बार-बार शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। मगर पत्नी ने उसने देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। 

ये मामला कोतवाली देहत के अंतर्गत आने वाले पहाड़पुर गांव का है।  प्रमोद कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया है कि 8 मार्च साल 2007 को उसकी 35 साल की बहन ममता देवी की शादी मोहल्ला राधानगर के बेटे कमल के साथ हुई थी। आरोप है कि कमल और अन्य ससुराल पक्ष के लोग विवाह के बाद से ही ममता को प्रताड़ित करते थे। इसके साथ ही दहेज की भी डिमांड कर रहे थे। 

प्रमोद कुमार ने जनकरी दी है कि पिछले दिनों शराबी कमल घर पहुंचकर ममता से पैसे मांगने लगा। जब ममता ने देने से मना कर दिया, तो उसने परिजनों के साथ मिलकर गला घोंटकर उसे मार डाला। इस मामले की जानकरी पड़ोसियों ने दी। वहीं, मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया। इसके अलावा भाई  ने देवर-देवरानी और सास के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

सरेआम हुआ तेजस्वी यादव के करीबी का क़त्ल, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी

15 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, 6 में से 3 आरोपी निकले नाबालिग

दरिंदे पति ने करंट लगाकर पत्नी को मार डाला, फिर घर में ही दफना दी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -