15 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, 6 में से 3 आरोपी निकले नाबालिग
15 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, 6 में से 3 आरोपी निकले नाबालिग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।पुलिस ने इस मामले में 6 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि अपराधियों में से 3 अपराधी नाबालिग हैं  जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वही पुलिस ने तीनों नाबालिग अपराधियों को डोंगरी क्षेत्र के बाल सुधारगृह में भेज दिया है। एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (D)(2)(N),34 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 5, 6, 8, 10, 12, 17 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एनएम जोशी पुलिस ने बताया कि बाकी 3 बालिग अपराधियों को कल अदालत में पेश किया गया था। उन्हें 30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि अपराधी एवं नाबालिग लड़की एक ही क्षेत्र के थे तथा एक दूसरे के जानने वाले थे।

मुंबई से इसी माह एक अन्य महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की खबर सामने आई थी। यहां 42 वर्षीय एक महिला के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं। यहां 3 व्यक्तियों ने घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने इसके चलते महिला के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया एवं प्राइवेट पार्ट्स को सिगरेट से भी जलाया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा अपराधियों की तलाश में जुटी है। मुंबई पुलिस के एक अफसर ने बताया कि 42 वर्षीय एक महिला के साथ 3 लोगों ने घर में घुसकर गैंगरेप किया तथा उस पर धारदार हथियार से हमला भी किया। अफसर ने कहा कि महिला ने बताया कि इस के चलते उसके प्राइवेट पार्ट्स को सिगरेट जला भी दिया।

'दीपिका पादुकोण बिकिनी पहनकर...', इस मशहूर हॉकी प्लेयर ने कर दिया ऐसा कमेंट कि रोने लगी उर्फी

नरसिंहपुर से नई दिल्ली तक निकली साइकिल यात्रा, मंत्री प्रह्लाद पटेल समेत यात्रियों ने की PM से मुलाकात

राजस्थान पेपर लीक मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, 40 से अधिक गिरफ्तार, सरकारी टीचर ही मास्टरमाइंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -