नहीं हो रहा था बच्चा तो पत्नी ने पति को जलाया जिन्दा
नहीं हो रहा था बच्चा तो पत्नी ने पति को जलाया जिन्दा
Share:

बीते 4 नवम्बर को करवाचौथ का पर्व मनाया गया है और इस दौरान कई घटनाएं ऐसी भी हुईं हैं जिन्होंने सभी को हिलाकर रख दिया। अब आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। यह घटना गंधवानी के बोरडाबरा गांव की है। यहाँ पत्नी ने बच्चा नहीं होने को लेकर हुए विवाद के बाद पति पर केरोसिन डालकर जिंदा जला डाला है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि रात के करीब डेढ़ बजे विवाद हुआ और उसके बाद पत्नी ने पति को जिंदा जलाने की कोशिश की। बाद में घायल अवस्था में पति को जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो चुकी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि विवाद होने की मुख्य वजह शादी के 8 साल बाद भी बच्चे नहीं होना था। पुलिस ने इस मामले में यह भी बताया है कि, 'बच्चे नहीं होने की वजह से पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था।'

जिस दिन घटना घटी उस दिन विवाद काफी बढ़ गया था और इसी के कारण पत्नी हिरलबाई ने केरोसीन डालकर पति तोप सिंह को जला डाला। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है और मामले के बारे में और भी सबूत एकत्र किये जा रहे हैं। गाँव के लोगों का कहना है घटना के समय तोप सिंह की छोटी बहन घर पर ही थी और वो खाना खाकर सो गई थी।

दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण पर SC हुआ सख्त, कहा- 'एक्शन ले सरकार'

अमेरिका चुनाव में टूटा 120 वर्षों का रिकॉर्ड, इस बार दर्ज हुआ 66.9 फीसदी मतदान

ट्रम्प ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद पर बिडेन के समापन पर किया विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -