प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

Feb 27 2019 04:40 PM
प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

रोहतक : शहर के समीप लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के चांदी गांव के किसान नरेश हत्याकांड में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में बताया कि अवैध संबंधों का विरोध करने पर उसने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर हत्या की थी। महिला ने खुद पति के चेहरे पर रजाई डाली, इसके बाद दोनों आरोपियों ने दो हथियारों से पांच गोलियां मारीं। 

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

पति की चीखें भी नहीं दी सुनाई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया। बता दें कि थाना लाखनमाजरा इलाके के गांव चांदी में 21 फरवरी रविवार रात घर के बरामदे में सो रहे किसान नरेश की पांच गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। बड़ी बात यह रही कि बरामदे के साथ लगते कमरे में सो रही पत्नी को गोली चलने का शोर या पति की चीखें सुनाई तक नहीं दी। पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज किया था। 

कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

ऐसे हुआ था घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लाखनमाजरा थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी ने ही प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल, आरोपी और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। वारदात वाली रात महिला ने प्रेमी और उसके दोस्त को करीब 11 बजे कॉल कर घर पर बुलाया। थाना प्रभारी का कहना है कि फरार आरोपी और उसके साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पति के मुँह पर डाला कंबल और प्रेमी को बुलाकर...

पहली बार नींद में और दूसरी बार जबरन फेसबुक फ्रेंड ने बनाए महिला से संबंध...

10 साल तक एक कमरे में मनाई सुहागरात, अब थाने जाकर की रेप की शिकायत