बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

Feb 27 2019 04:25 PM
बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

बरेली : शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के हजियापुर में एक घर में घुसे पड़ोसी तीन युवकों ने तीन बहनों के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध पर उन्हें पीटा, जिसमें एक लड़की के कान का पर्दा फट गया। पुलिस ने पीड़ित परिवार को मेडिकल के लिए भेज दिया। मंगलवार को पीड़ित पिता बेटियों संग एसएसपी से मिले और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। 

कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएसपी ने बारादरी थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पीड़ित पिता ने बताया कि बीती शाम मोहल्ले के तीन दबंग युवक उनके घर में घुस आए। उन्होंने बड़ी बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। तीनों बेटियों ने मिलकर विरोध किया तो हमलावर हो गए और मारपीट करने लगे। युवकों ने दो बेटियों से दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए। कहा कि आरोपियों ने बड़ी बेटी के कान पर कोई वजनदार चीज मार दी, जिससे उसके कान का पर्दा फट गया और खून बहने लगा। 

पति के मुँह पर डाला कंबल और प्रेमी को बुलाकर...

जानकारी के अनुसार बाहर से उनकी पत्नी आईं तो उन्हें भी पीटा और शिकायत पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बताया कि वे लोग थाने गए तो पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहां से बेटी को प्राइवेट अस्पताल में रेफर करा ले गए। कहा कि पुलिस को रिपोर्ट करने का निर्देश दें।

पहली बार नींद में और दूसरी बार जबरन फेसबुक फ्रेंड ने बनाए महिला से संबंध...

10 साल तक एक कमरे में मनाई सुहागरात, अब थाने जाकर की रेप की शिकायत

चलती कार में जाने-माने बाबा ने किया महिला के साथ रेप, ड्राइवर ने भी दिया पूरा-पूरा साथ