पहली बार नींद में और दूसरी बार जबरन फेसबुक फ्रेंड ने बनाए महिला से संबंध...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके का है जहाँ 45 साल की एक महिला तंत्र-मंत्र के झांसे में आकर रेप का शिकार हो गई है और नौ महीने पहले मिले 28 साल के एक युवक ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की थी. इस मामले में बात करते हुए महिला ने बताया कि युवक ने उसकी परेशानियों को दूर कर देने का दावा किया और मौका मिलने पर उसके साथ गलत काम कर फरार हो चुका है और अब उसका पता नहीं चल रहा है. वहीं अब उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है.

कहा जा रहा है हाल ही में महिला ने थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है और आरोपी के बारे में बात करते हुए महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति और बच्चों के साथ फर्श बाजार एरिया में रहती है और बीते साल जून में उसकी एक युवक से फेसबुक पर पहचान हुई थी. वहीं उसने उससे बातचीत शुरू कर दी और बातों ही बातों में उस युवक ने खुद को तंत्र-मंत्र का साधक बताया और कहा कि, 'मैं दावा करता हूँ कि तुम्हे किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना होगा. मैं सबका समाधान कर सकता हूँ.'

उसकी इन बातों को सुनकर महिला झांसे में आ गई और उसे घर बुला लिया. उसके बाद वह महिला के पति और बच्चों से भी मिल लिया. वहीं अब महिला का आरोप है एक दिन वह सो रही थी तब युवक घर आ गया और उसने उसके साथ संबंध बनाए वहीं दूसरी बार उसने उसके साथ जबरन संबंध बनाए. अब इस मामले में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद वह जाँच में जुट गई है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शादी की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

लुधियाना में चंद रुपयों के लिए दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -