कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

महानगर के क्वार्सी थाना क्षेत्र से हाल ही में एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक मौलवी ने शिक्षक- शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया है और इस घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ मौलवी ने पांच वर्षीय बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान दबोच लिया और उसके बाद उसके साथ गंदी हरकतें कीं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ घर पर इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है और डरी सहमी बच्ची ने बीते मंगलवार को अपने मां-पिता को इस हरकत के बारे में बताया.

इस बात को सुनकर परिजन के होश उड़ गए और उन्होंने मौलवी के खिलाफ थाना पुलिस में शिकायर दर्ज करवाई. इस मामले में अब पुलिस ने मौलवी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले में बताया गया है कि बच्ची एक मौलवी के यहां लंबे समय से ट्यूशन पढ़ने जाती थी और इस बच्ची के साथ ही यहां अन्य बच्चे भी मौलवी से ट्यूशन पढ़ते हैं.

वहीं घटना वाले दिन मौलवी ट्यूशन पढ़ाने के दौरान बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा और छुट्टी के समय अन्य बच्चों को घर भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लिया और ऐसा वह रोज करने लगा. वहीं वह रोज बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता था और इस बात की शिकायत बच्ची ने पहले डर के कारण घर पर नहीं की लेकिन वह गुमसुम रहने लगी तो परिजनों ने उससे पूछा. इस पर बीते मंगलवार को बच्ची ने रोते हुए पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने मौलवी को गिरफ्तार करवा दिया है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शादी की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

पहले चुन्नी से प्रेमिका को दे दी मौत और फिर खुद भी लगा ली फांसी

संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -