पति के मुँह पर डाला कंबल और प्रेमी को बुलाकर...

Feb 27 2019 03:20 PM
पति के मुँह पर डाला कंबल और प्रेमी को बुलाकर...

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला रोहतक के लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के चांदी गांव से सामने आया है. इस मामले में किसान नरेश हत्याकांड में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पत्नी को गिरफ्त में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले की पूछताछ में बताया कि, ''अवैध संबंधों का विरोध करने पर उसने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर हत्या की थी.'' इस मामले में यह भी बतया गया कि महिला ने खुद पति के चेहरे पर रजाई डाली थी और उसके बाद दोनों आरोपियों ने दो हथियारों से पांच गोलियां मारीं. इस मामले में बीते मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया है और उससे पूछताछ में सारा मामला क्लीयर हो गया है.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में थाना लाखनमाजरा इलाके के गांव चांदी में 21 फरवरी वीरवार रात घर के बरामदे में सो रहे किसान नरेश की पांच गोलियां मार कर हत्या कर दी गई और बड़ी बात यह रही कि बरामदे के साथ लगते कमरे में सो रही पत्नी को गोली चलने का शोर या पति की चीखें सुनाई तक नहीं दी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज किया था लेकिन अंत में जब जांच शुरू हुई तो सारा मामला सामने आ गया और सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में लाखनमाजरा थाना प्रभारी सुभाष ने बताया कि, ''पत्नी ने ही प्रेमी हन्नी और उसके साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था और हन्नी और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे. वहीं वारदात वाली रात महिला ने प्रेमी हन्नी और उसके दोस्त को करीब 11 बजे कॉल कर घर पर बुलाया और उसके बाद पति के ऊपर कम्बल डालकर उसे गोलियों से भुनवा दिया. इस मामले में आरोपी हन्नी और उसके साथी की तलाश की जा रही है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शादी की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

लुधियाना में चंद रुपयों के लिए दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, इससे पहले धराए थे दो आतंकी