आखिर क्यों वोटों की गिनती के बीच मतगणना स्थल से हटाए गए पारस जैन
आखिर क्यों वोटों की गिनती के बीच मतगणना स्थल से हटाए गए पारस जैन
Share:

शहर की सरकार बनाने में किसके सिर ताज सजने वाला है, इस बात का निर्णय आज हो जाएगा। 760 नगर निकायों में डाले गए वोटों की मतगणना शुरू हो चुकी हैब। 14521 पदों के लिए 83372 उम्मीदवार वैतरणी में उतरे थे। पार कौन लग पाया, यह आज पता चल जाएगा। 17 में से 17 नगर निगम सीटों के शुरुआती रुझान आ गए हैं। 14 सीट पर भाजपा और तीन पर सपा आगे है। BSP अब पिछड़ गई है।

मुजफ्फरनगर में मतगणना स्थल से हटाए पारस जैन: मुजफ्फरनगर में अपराधिक इतिहास वाले प्रत्याशियों को भी मतगणना स्थल पर जाने से रोकाजा चूका है। खतौली के पूर्व चेयरमैन पारस जैन को  कबूल सिंह कन्या इंटर कॉलेज के बाहर से पुलिस ने बैरिकेडिंग से ही वापस आ चुके है। इस बार पारस सभासद पद का चुनाव लड़ रहे है। सीओ डॉ. रवि शंकर का इस बारें में कहना है कि पारस के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज है, उनका अपराधिक इतिहास है, ऐसे लोगों को मतगणना स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाने वाला है। उनका अभिकर्ता का कार्ड बनाए जाने की जांच की जा रही है।

कड़ी निगरानी में सात निकायों की मतगणना शुरू, 10 बजे से आने लगेगा परिणाम: बता दें कि औरैया में निकाय चुनाव में किस्मत अजमाने वाले अध्यक्ष पद के 80 प्रत्याशियों और 526 सभसदों के भाग्य का निर्णय आज होने वाला है। सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है। पहले डाक पतपत्रों की गिनती अब भी चल रही है। पहले राउंड का परिणाम 10 बजे तक आने वाले है। अध्यक्ष पद के लिए 124 व सभासद के 124 टेबलों का प्रयोग किया ज रहा है। अधिकतम पांच राउंड में मतगणना होने वाली है।  सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल के साथ भारी पुलिस बल तैनात भी कर दिया गया है।  मतगणना के बीच  जिनके पास जारी किए गए हैं वही लोग तलासी लेकर भेजे जा रहे है।  केंद्रों के बाहर भीड़ एकत्र नहीं होने दी जाएगी।

कर्नाटक चुनाव अपडेट: चुनावी रण बाप- बेटे की जोड़ी, आखिर किसके सर होगा जीत का ताज

कर्नाटक में बेहद कांटे की टक्कर, 150 सीटों के रुझान आए सामने, येदियुरप्पा के गढ़ की 9 सीटों पर कांग्रेस आगे

कर्नाटक चुनाव: विधायकों की घेराबंदी के लिए कांग्रेस ने बनाया मास्टरप्लान, खरगे-शिवकुमार खुद संभाल रहे कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -