कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर क्यों ? पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दे पाए जयराम रमेश
कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर क्यों ? पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दे पाए जयराम रमेश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर लगातार भाजपा की केंद्र सरकार को घेरती रहती है। जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा‘ पर निकले हुए हैं, उनमें महंगाई भी एक मुद्दा है। इस दौरान राहुल गांधी लगातार भाजपा सरकार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर घेर रहे हैं। मगर, दूसरी तरफ हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनते ही सीएम सुक्खू ने डीजल पर 3 रुपए VAT बढ़ा दिया है।

 

इसी सम्बन्ध में जब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश से सवाल पुछा गया, तो वे इसका कोई जवाब नहीं दे सके, उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री (सुखविंदर सिंह सुक्खू) से सवाल करें। भाजपा नेता अमित मालवीय ने इसको लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। जयराम रमेश से पूछे गए सवाल की क्लिप को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि संयोग से, भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्यों में से एक ‘मुद्रास्फीति’ के विरुद्ध लड़ना है, जब उनकी अपनी राज्य सरकारें ईंधन की कीमतों में वृद्धि कर रही हैं। यह पाखंड कांग्रेस पार्टी का अभिशाप है।'

 

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर जयराम रमेश से सवाल करता है कि आप पेट्रोल-डीजल की बात करते हैं, कहते हैं कि महंगा हो रहा है, मगर हिमाचल में आपकी सरकार बनते ही डीजल पर 3 रुपए का टैक्स लगा दिया। इस पर जयराम रमेश ने कहा कि सवाल क्या है, तो पत्रकार ने कहा कि आप महंगाई के खिलाफ हैं और आपकी सरकार डीजल के भाव बढ़ा रही है, क्या इससे महंगाई नहीं बढ़ेगी। इस पर जयराम रमेश ने कहा कि तो आप हमारे मुख्यमंत्री से पूछें, मुझसे क्यों पूछ रहे हैं।

वहीं, अमित मालवीय ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमे राहुल गांधी भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं कि किसानों को डीज़ल के दाम बढ़ाकर मारा जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ जयराम रमेश हैं, जो डीजल के भाव बढ़ने पर मुख्यमंत्री से सवाल करने की बात कहकर पल्ला झाड़ते नज़र आ रहे हैं। 

स्वर्ण मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए, भड़कीं हरसिमरत कौर

ऑस्ट्रेलिया में आतंकी संगठन SFJ ने किया इंदिरा गांधी के कातिलों का महिमामंडन, सड़कों पर उतरे खालिस्तानी

'जिस पॉवर प्रोजेक्ट पर उठ रही उंगलियां, उस पर...', जोशीमठ जा रहीं उमा भारती का आया बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -