स्वर्ण मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए, भड़कीं हरसिमरत कौर
स्वर्ण मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए, भड़कीं हरसिमरत कौर
Share:

अमृतसर: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी हरियाणा के बाद पंजाब से भारत जोड़ो यात्रा का आगाज़ करेंगे, मगर इससे पहले उन्होंने आज दोपहर लगभग 2 बजे अमृतसर पहुंचकर स्वर्ण मंदिर में माथा टेका। यहां से वह वापस लौटेंगे और उसके बाद शंभु बॉर्डर से पंजाब में अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरु करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी की यात्रा जालंधर से आदमपुर होते हुए पठानकोट की ओर से जम्मू कश्मीर में दाखिल होगी। 

हालांकि, राहुल गांधी श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए। कांग्रेस नेता बाहर से ही श्री अकाल तख्त पर माथा टेककर वापस लौट गए।  वहीं, राहुल गांधी के पंजाब दौरे को लेकर सांसद हरसिमरत कौर बादल ने निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल की दादी इंदिरा गांधी ने पंजाब के टुकड़े किए। इसके साथ ही पंजाब के श्री हरमंदिर साहिब पर हमला करवाया और सिखों का नरसंहार करवाया। इसलिए पंजाब की जनता गांधी परिवार को कभी माफ नहीं कर सकती।

बता दें कि पंजाब और जम्मू कश्मीर में राहुल की यात्रा को लेकर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इंतजाम कर दिए हैं। राहुल गांधी को जेड प्लस सुरक्षा दी गई है, इसलिए सूत्रों के अनुसार, एजेंसियों ने पंजाब और जम्मू कश्मीर पुलिस से संपर्क किया है। जिन जगहों से यात्रा गुजरेगी, वहां की जानकारी साझा कर पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। दरअसल बीते कुछ महीनों में इन राज्यों में जो वारदातें हुई हैं, उसको लेकर सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हैं। हर लोकेशन की रेकी की जा चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया में आतंकी संगठन SFJ ने किया इंदिरा गांधी के कातिलों का महिमामंडन, सड़कों पर उतरे खालिस्तानी

'जिस पॉवर प्रोजेक्ट पर उठ रही उंगलियां, उस पर...', जोशीमठ जा रहीं उमा भारती का आया बड़ा बयान

गंगा में समाहित हुईं पीएम मोदी की माँ हीराबा की अस्थियां, हरिद्वार पहुंचे थे भाई पंकज मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -