दिग्विजय सिंह पर FIR तो शिवराज पर क्यों नहीं?: CM भूपेश बघेल
दिग्विजय सिंह पर FIR तो शिवराज पर क्यों नहीं?: CM भूपेश बघेल
Share:

खंडवा: रामनवमी पर मध्यप्रदेश के खंडवा में हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट साझा किया था जिसे लेकर उनपर FIR दर्ज की गई है। FIR दर्ज होने के पश्चात् कई कांग्रेस नेता इसे शिवराज सरकार की तानाशाही बता रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यदि इस प्रकार के ट्वीट पर दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज की गई है तो वैसा काम शिवराज सिंह ने भी किया है तो उनपर भी FIR होनी चाहिए। कोई घटना घटती है तो उसे प्रशासन देखता है किन्तु यदि कोई प्रायोजित घटना घटती है तो वो घटनाएं देश के लिए भयावह होती हैं।

वहीं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने राज्य में धार्मिंक उन्माद फैलाने के मामले में भिन्न-भिन्न शहरों में दर्ज FIR पर बड़ा बयान दिया है। बुधवार को दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे पर 1 नहीं 1 लाख FIR दर्ज करें, मुझे डर नहीं है। मंगलवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बिहार की एक तस्वीर को खरगोन का बता कर ट्वीट किया तथा फिर उसे डिलीट कर दिया। 

वही तस्वीर में एक शख्स धार्मिक स्थल पर भगवा झंडा लगा रहा था। इस मामले में दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल अपराध शाखा में कूटरचित दस्तावेज से धार्मिंक उन्माद फैलाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कई मसलों पर ध्यान देने के लिए कहा। सीएम बघेल ने अपनी चिट्ठी में स्थानीय बोली में शिक्षा, एमएसपी पर वनोपज की खरीद, जैविक खेती, वन अधिकार पट्टा जैसे मसलों को उठाया है।

'15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, 100 करोड़ हिन्दुओं को दिखा देंगे...', हेट स्पीच मामले में अकबरुद्दीन ओवैसी बरी

रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर गुस्से में मायावती, सरकार को लगाई फटकार

अपने दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ दिल्ली में सीएम योगी, मोदी-शाह और राष्ट्रपति से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -