'गिद्धों की तरह हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो...', कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात?
'गिद्धों की तरह हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो...', कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर को बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत मिली है। उनकी आलोचना करने वालों को कंगना ने जवाब दिया है। जब एक सोशल मीडिया शख्स ने पूछा कि कंगना विवेक का समर्थन क्यों कर रही हैं। वह सहानुभूति के लायक नहीं है। शख्स ने यह भी लिखा कि विवेक शराब पीकर उसे गालियां दे चुके हैं। इस पर कंगना ने जवाब दिया है कि वह उनके लिए भी खड़ी होती हैं जो उन्हें बर्बाद करने में पूरी ताकत लगा चुके हैं।

द वैक्सीन वॉर की ओपनिंग कुछ विशेष नहीं हुई। फिल्म अभी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस बीच कुछ लोग फिल्म और विवेक के बारे में नकारात्मक भी लिख रहे हैं। इस पर कंगना ने लिखा था, किसी फिल्म के बारे में आप इतनी खराब बातें क्यों लिखना चाहते हैं? क्या कामयाबी का मतलब सिर्फ पैसा होता है? आप लोग कलाकार का ऐसे मजाक क्यों उड़ाते हैं? जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें से वैक्सीन वॉर को सबसे अच्छे रिव्यूज प्राप्त हुए हैं। क्या अच्छी तरह बनी फिल्म अपने आप में सफलता नहीं होती? क्या हर बिजनस का मतलब हमेशा फायदा होता है? कुछ कोशिशों का फल मिलता है, कुछ का नहीं। गिद्धों की भांति हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो? श्रद्धांजलि लिख रहे हो? आप जैसे लोगों को शरम आनी चाहिए। आप जैसे लोग घर पर बैठे हैं तथा फिल्म का फ भी नहीं आता, इतना निर्दयी और जजमेंटल होने की हिम्मत भी कहां से आती है?

वही कंगना के इस ट्वीट (X) पर सीतू महाजन कोहली नाम की महिला ने जवाब दिया है (कंगना उसे फॉलो भी कर रही हैं) वह लिखती है, उसे मत सपोर्ट करो माय लव। विवेक अग्नहोत्री से अधिक खराब कोई और नहीं हो सकता। उसने शराब पीकर मुझे गालियां दी थीं। वह कलाकार होने से कोसों दूर है। देखो शाहरुख खान के बारे में भी उसने क्या कहा। उसे आपके जैसी ईमानदार शख्स की सहानुभूति की आवश्यकता नहीं है। इस पर कंगना ने जवाब दिया है, मैं सबके लिए खड़ी होती हूं। मैं उनके लिए भी खड़ी हुई हूं जिन्होंने मुझे बर्बाद करने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। मैं अच्छे भविष्य और सबके भले के लिए खड़ी होती हूं। 

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का छलका दर्द, बोली- 'खराब ढंग से एक्सपोज...'

मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के वीडियो

'पेरिस फैशन वीक' में छाया ऐश्वर्या राय का बॉस लेडी लुक, लेकिन भांजी नव्या के आगे पड़ी फीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -