मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के वीडियो
मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री माहिरा खान को बहुत-बहुत मुबारकबाद। 38 वर्षीय माहिरा ने दूसरी शादी कर ली है। अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग माहिरा शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने रविवार को निकाह करके एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, माहिरा की शादी काफी रॉयल और इंटीमेट तरीके से हुई है। शादी में केवल कपल के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही सम्मिलित हुए।

सोशल मीडिया पर माहिरा की शादी की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वेडिंग फोटोज सामने आते ही प्रशंसक और सेलेब्स कपल को अपना प्यार और ब्लेसिंग्स देने लगे हैं। शादी में माहिरा ने खूबसूरत आइवरी कलर का ब्राइडल लहंगा पहना। मैचिंग जूलरी और लाइट ग्लोइंग मेकअप के साथ माहिरा ने अपना वेडिंग लुक पूरा किया। वहीं, माहिरा के हसबैंड सलीम क्लासिक ब्लैक शेरवानी में किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे हैं। शादी की तस्वीरें और वीडियोज में माहिरा और सलीम की खुशी साफ दिखाई दे रही है। दोनों की आंखों में खुशी के आंसू भी देखे जा सकते हैं। 

अपने ड्रीम मैन सलीम करीम संग अपनी नई जिंदगी का आगाज करके माहिरा भी बेहद खुश हैं। बता दें कि माहिरा के हसबैंड सलीम पाकिस्तानी स्टार्टअप सिम्पैस के CEO हैं। ये कराची बेस्ड नेटवर्क कैरियर बिलिंग कंपनी है। सलीम इंटरप्रेन्योर होने के साथ डीजे भी हैं। सलीम संग माहिरा की ये दूसरी शादी है। माहिरा की पहली शादी वर्ष 2007 में अली असकरी से हुई थी। मगर 2015 में उनका तलाक हो गया था। पहली शादी से माहिरा का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है। वही बात यदि माहिरा की करें तो वो पाकिस्तानी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। माहिरा हमसफर, बोल, द लेजेंड ऑफ मौला जट जैसे प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे चुकी हैं। 

'पेरिस फैशन वीक' में छाया ऐश्वर्या राय का बॉस लेडी लुक, लेकिन भांजी नव्या के आगे पड़ी फीकी

फिल्मफेयर में 'मुंबई मेरी जान' ने जीते थे तीन अवार्ड्स

एक सामान टाइटल वाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी है करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -