ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का छलका दर्द, बोली- 'खराब ढंग से एक्सपोज...'
ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का छलका दर्द, बोली- 'खराब ढंग से एक्सपोज...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सबा आजाद हाल ही में OTT पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'Who is your gynac' में दिखाई दी. इसके चलते एक मीडिया इंटरव्यू में सबा ने बताया कि निजी जिंदगी को लेकर कई लोग उन्हें जज करते हैं, उन्हें खराब ढंग से एक्स्पोज करने का प्रयास भी करते हैं.

सबा 4 वर्ष की उम्र से थिएटर, फिल्में और कमर्शियल ऐड्स कर रही हैं. आज वो ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड हैं. सबा का कहना है कि उन्होंने आजतक जो भी काम किया, उन्हें ठीक ढंग से उसका क्रेडिट नहीं प्राप्त हुआ. लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, यदि मैं इसपर ध्यान देने लगूंगी तो मैं करियर में कुछ नहीं कर पाऊंगी. आगे उन्होंने कहा- जितने भी लोग मेरे बारे में खराब चीजें बोलते हैं, मेरी निजी जिंदगी को लेकर जज करते हैं, वो मुझे नहीं जानते कि मैं आखिर रियल लाइफ में कैसे इंसान हूं. आपको बता दें कि सबा आजाद, काफी अच्छी गायिका भी हैं. कई मैगजीन्स के कवर पेज पर भी वो आ चुकी हैं. 

वही हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. उन्होंने इस के चलते 'हू इज योर गाइनैक?' का रिव्यू किया है और दो फोटोज शो की शेयर की है. उन्होंने पहली फोटो के कैप्शन में लिखा- यह कितना इनक्रेडिबल और दिल छुने वाला शो है. सभी एपिसोड्स देखे, बस रुक नहीं सका. बढ़िया काम दोस्तों, मुझे उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ होगा. पूरी टीम को बधाई. उन्होंने सभी टीम के लोगों को टैग किया था. 

मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के वीडियो

'पेरिस फैशन वीक' में छाया ऐश्वर्या राय का बॉस लेडी लुक, लेकिन भांजी नव्या के आगे पड़ी फीकी

फिल्मफेयर में 'मुंबई मेरी जान' ने जीते थे तीन अवार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -