रितेश ने किया खुलासा, बताया क्यों राखी सावंत संग शादी रखी प्राइवेट?
रितेश ने किया खुलासा, बताया क्यों राखी सावंत संग शादी रखी प्राइवेट?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर आईं। अपने साथ यह हस्बैंड रितेश को भी लेकर आईं। दुनिया के सामने पहली बार राखी सावंत के हस्बैंड रितेश का चेहरा आया था। पब्लिक में आजतक दोनों ने एक-दूसरे के साथ न तो तस्वीर साझा की तथा न ही शादी से संबंधित कोई वीडियो शेयर किया। वर्ष 2018 में दोनों ने शादी रचाई थी। 

वही 3 वर्ष तक रितेश के बारे में राखी सावंत के मुंह से सिर्फ बात करते सुना गया, कभी रितेश को देखा नहीं गया। ऑडियंस जानने के लिए एक्साइटेड थे कि आखिर राखी सावंत एवं रितेश ने अपनी शादी इतनी निजी क्यों रखी? तथा इससे पूर्व रितेश पब्लिक के सामने क्यों नहीं आए। वही अब एक इंटरव्यू में रितेश ने इस प्रश्न का उत्तर दिया है। बता दें कि हाल ही में रितेश घर से एलीमिनेट होकर बाहर आए हैं।

आगे बताते हुए रितेश ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं जानबूझकर राखी सावंत संग अपने रिलेशनशिप को छिपा रहा था। जबसे मैं और राखी मिले हैं, हम दोनों ने सिर्फ कॉल पर ही बात की है। राखी संग पब्लिक में आने का मुझे सही अवसर नहीं प्राप्त हो पाया। इस बार मैं राखी का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई आया था। उन्होंने मेरे से बिग बॉस 15 के घर के भीतर साथ चलने की बात रखी। उन्होंने कहा कि यही उनका जन्मदिन तोहफा होगा। मैं मान गया और शो में उनके साथ आया। ऐसा कुछ नहीं है, मैं हमेशा से ही राखी सावंत संग अपने रिश्ते को पब्लिक करने के अधिकार में रहा हूं।" रितेश ने आगे कहा कि राखी को मेरी पहली बीवी के बारे में पता था। वह मेरे बुरे एवं अच्छे दोनों समय में साथ खड़ी रहीं। मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं अपनी पहली बीवी के तलाक देने का, जिससे मैं धूम-धाम से राखी का हाथ थाम सकूं। यह राखी को मेरी तरफ से न्याय देने जैसा रहेगा। राखी सावंत ने रितेश के बारे में 'बिग बॉस 14' में बताया था। हालांकि, उनका कोई भरोसा कर नहीं रहा था।

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -