इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...
इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...
Share:

90 के दशक के हर बच्चे को शक्तिमान जरूर याद होगा उस समय में इस शो का भारी क्रेज था। शो से संबंधित कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिल में अलग पहचान बनाई है। आज भी लोग शो के स्टार्स को उनके नाम से पहचानते हैं। शक्तिमान में गीता विश्वास की मुख्य भूमिका थी जिसे एक्ट्रेस वैष्णवी ने निभाई थी। वेटरन अभिनेत्री ने कई सीरीयल्स तथा फिल्मों में काम किया है। वैष्णवी मंजी हुई कलाकार हैं।

वही इन दिनों सोशल मीडिया पर वैष्णवी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री गुस्से में दिखाई देती है तथा बोलती है कि आज के पश्चात् किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाउंगी, उन्होंने कहा कि यदि किसी के लिए इज्जत नहीं है तो उन्हें नहीं बुलाना चाहिए। वैष्णवी बोलती हैं कि शो में ग्रेस बढ़ाने के लिए इतनी जल्दी बुलाया गया तथा तब से बैठाकर रखा था। सबको अवॉर्ड दे रहे हैं तथा जब मेरे नाम घोषणा की गई तो वंदना कह रहे हैं। कौन है वंदना, एक बार नहीं 3 से 4 बार हो गया। ऑर्गनाइजर भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। एक्ट्रेस का ऑर्गनाइजर पर गुस्सा फूटा तथा उन्होंने कहा कि क्या उन्हें नहीं पता कि किसे बुलाया है, वो कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यदि आपको किसी की रिस्पेक्ट नहीं है तो मत बुलाओं।

वहीं कॉमेडियन सुनील पाल ने उनकी बातों का समर्थन किया है। कॉमेडियन ने बताया कि वेटरेन एक्ट्रेस के साथ ऐसा होना ठीक नहीं है। उन्होंने बताया कि मैम तो बहुत सपोर्टिंग हैं। कब से प्रतीक्षा कर रही हैं। उनका प्रशंसक होने के नाते मुझे भी ये सही नहीं लगा। जब सुनील पाल से पूछा गया कि क्या आपके साथ ऐसा कभी हुआ है। उन्होंने बताया कि एक या दो बार ऐसा हुआ है। जहां एंकर मेरा नाम गलत बोल देते हैं, मगर उसे कॉमेडी में लेकर चलते हैं या उसी वक़्त ठीक कर देते हैं। वही इस वीडियो के बाद हर कोई एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे आ रहा है।

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -