इस एक्टर के लिए रेखा ने की थी आत्महत्या की कोशिश लेकिन नहीं बन पाई बात
इस एक्टर के लिए रेखा ने की थी आत्महत्या की कोशिश लेकिन नहीं बन पाई बात
Share:

आप सभी बालीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रेखा को तो जानते ही हैं. रेखा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बालीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी है. जी हाँ, वहीं बॉलीवुड में विनोद मेहरा भी ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने अपने अच्छे अभिनय से एक अलग ही पहचान बनाई है. आप सभी को बता दें कि विनोद ने बतौर बाल कलाकार इंडस्ट्री में कदम रखा और उस समय उनकी उम्र 13 साल थी. उस दौरान उन्हें फिल्म रागिनी में एक बाल कलाकार के रूप में काम करने का मौका मिला और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए.

फिल्मों में आने के बाद विनोद ने मीना ब्रोका से शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा जो उनके लिए असहनीय रहा. उस दौरान वह बाल बाल बच गए. वहीं उसके बाद उनका दिल अपनी हिरोइन बिंदिया गोस्वामी पर आ गया और उन्होंने पहली पत्नी को बिना तलाक लिए ही शादी कर ली लेकिन बाद में उन्होंने बिंदिया गोस्वामी को तलाक दे दिया. उस समय विनोद मेहरा ने सबसे ज्यादा सुर्खियां हांसिल की जब रेखा से उनके अफेयर की खबरें आई. बताया जाता है विनोद मेहरा ने रेखा से शादी की थी और दोनों की शादी कोलकाता में हुई थी.

वहीं उसके बाद विनोद मेहरा, रेखा को अपने घर ले गए लेकिन, विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा ने रेखा को बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया और धक्के मारकर उन्हें बाहर निकाल दिया था. कहा जाता है कमला को रेखा के अतीत के बारे में पता था कि वह बिन-ब्याही मां की बेटी हैं इसलिए कमला ने रेखा को घर में नहीं आने दिया और उस दौरान विनोद मेहरा भी कुछ कर नहीं पाए और यह रिश्ता टूट गया. कहा जाता है दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं और एक बार विनोद मेहरा पर शादी का दवाब डालने के लिए रेखा ने कॉकरोच मारने की दवा भी खा ली थी और उसके बाद खबरें आईं थीं.

आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल

VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद

सामने आई वजह, ..तो इस कारण जान्हवी संग काम के लिए उत्सुक हो रहे राजकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -