आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल
आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी इरा 21 साल की हो गई है. हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. बता दें, अपने बर्थडे को इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी और क्लोज फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान की तस्वीरें दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बॉयफ्रेंड के साथ उनकी कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं और इस बार भी कुछ प्यारी सी तस्वीरें आई हैं. 

इंस्टाग्राम पर इरा ने जो फोटोज शेयर किए हैं वे न्यू यॉर्क के हैं, जहां वह कॉलेज की पढ़ाई कर रही हैं. इन तस्वीरों में इरा क्राउन पहनी भी दिख रही हैं जिस पर उनकी उम्र लिखी हुई है. पहले ही फोटो में वह मिशाल को प्यार से हग की हुई हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही अच्छे लग रहे हैं. इसके अलावा अन्य तस्वीरों में वह दोस्तों को साथ भी इंजॉय करती दिखीं. इन फोटोज से ये लगता है कि इरा ने अपने बर्थडे पर बड़ी पार्टी न रखी बस अपने बॉयफ्रेंड और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ही इस दिन को मनाया है. 

बता दें, मिशेल ने इरा के साथ प्यारी तस्वीर मिशाल ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने एक रोमांटिक मेसेज लिखकर इरा को बर्थडे विश किया. उन्होंने लिखा 'हैपी बर्थडे बेब. तुम सिंपल हो. एक बर्थडे पोस्ट से ही तुम खुश हो जाती हो.' इसके बाद मिशाल ने अपनी बर्थडे विश भी बताई और कहा कि वह अपने जन्मदिन पर इरा के साथ बैठकर लगातार मूवी देखना चाहेंगे. वैसे यह पहली बार नहीं है जब इरा ने अपने बीएफ के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर डाले हों.  

21 साल की हुई आमिर की छोटी सी Ira, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फैंस के लिए बुरी खबर, इस साल पर्दे पर नहीं दिखेंगे आमिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -