VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद
VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद
Share:

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे चहेती सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज और अपने अंदाज के लिए बेहद ही फेमस हैं. नेहा के कई गाने सोशल मीडिया पर काफी हिट भी हैं जिन्हें लोग बार-बार सुनते रहते हैं. वहीं कल मदर्स डे के ख़ास मौके पर नेहा कक्कड़, उनकी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ का एक गाना काफी पसंद किया गया. नेहा के भाई टोनी का लिखा हुआ और म्यूजिक से सजाया गाना 'लोरी सुना' सुनकर आपको भी अपनी मां की याद में डूबो देगा.

ख़ास बात यह है कि यूट्यूब पर इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस गाने को कक्कड़ सिबलिंग्स ने मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मां के लिए तैयार किया था. साथ ही इस बात से भी आपको अवगत करा दें कि गाना पिछले साल रिलीज किया हुआ था. 

वाहन कल मदर्स डे के मौके पर नेहा ने अपनी मां के साथ एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जहां इसके साथ कैप्शन में नेहा ने लिखा है कि किस्मत वाले होते हैं वो जिनकी मां होती है. वहीं नेहा कक्कड़ की बात की जाए तो नेहा बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर्स में से एक मानी जाती हैं जिनके सोशल मीडिया पर भी काफी सरे फैंस मौजूद हैं. नेहा कक्कड़ सिर्फ अच्छा गाती ही नहीं बल्कि अपने ठुमकों से भी फैंस को दीवाना बनाने का काम करती है. 

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

'द किंग्स' होंगे 'स्ट्रीट डांसर 3d' का हिस्सा!

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -