जाते-जाते अमिताभ क्यों हुए भावुक
जाते-जाते अमिताभ क्यों हुए भावुक
Share:

सदी के महानायक और कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से अपने शो को धमाकेदार बना दिया और टीआरपी में सबसे ऊपर निकाल दिया . इस बार का सीज़न भी बड़ा रोमांचक रहा, जहाँ कई लोगों ने हॉट सीट तक आने के सपने को पूरा किया को कई ने 50 लाख का इनाम जीता. वहीं जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजुमदार ने इस सीजन में 1 करोड़ रुपये जीते. और इस हफ्ते के पहले दिन ही बिग बी ने कुछ ऐसा कहा कि उनकी आँखों से आंसू छलक पड़े.

बिग बी ने अपने फैंस और दर्शकों को बताया कि इस हफ्ते के आखिर तक यानि 20 अक्टूबर को केबीसी-9 का आखिरी एपिसोड प्रसारित होगा. खेल के दौरान इस बात की घोषणा करते ही बिग बी ऑन कैमरा भावुक हो गए. सोशल मीडिया पर अपना दुःख जताते हुए उन्होंने कहा कि,"उन्हें केबीसी होस्ट करने में बहुत आनंद मिलता है और ये उनके लिए अतुल्य है. इस बार के केबीसी सीजन 9 में तो उनका जन्मदिन भी मनाया गया जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था".

23 अक्टूबर 2017 से केबीसी सीजन 9 के बाद अब सोनी टीवी पर 'हासिल' और 'एक दिवाना था' सीरियल प्रसारित किया जायेगा. फ़िलहाल केबीसी के समाप्त होने का टाइम हो गया है लेकिन जाते-जाते भी केबीसी ने सलमान खान के 'बिग बॉस' को टीआरपी में पछाड़ दिया, हालाँकि लोग केबीसी को बड़ा मिस करेंगे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

10वीं पास मीनाक्षी के आगे नहीं चली IAS अफसर की समझदारी, बत्ती हुई गुल

KBC की जीती हुई राशि से बच्चों को प्लेन में घुमाएगी यह मोहतरमा...

बिग-बी ने बिग बॉस-11 के बजाए 12

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -