KBC की जीती हुई राशि से बच्चों को प्लेन में घुमाएगी यह मोहतरमा...
KBC की जीती हुई राशि से बच्चों को प्लेन में घुमाएगी यह मोहतरमा...
Share:

आपको बता दे की सोनी टीवी का शो कौन बनेगा करोड़पति-9 आजकल दर्शकों की पहली पंसद बना हुआ है. शो जबसे ऑन-एयर हुआ है BARC रेटिंग में टॉप पर छाया हुआ है. महानायक अमिताभ बच्चन जिनका बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसके आज हर जगह चर्चे है. अभी हाल ही में इस शो में हमे बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी नजर आई थी. अभी कुछ समय पहले ही केबीसी की हॉट सीट पर 10 वीं पास मीनाक्षी जैन ने भी 50 लाख रूपये की राशि को जीता था. लेकिन अभी हाल ही में इस शो में हरियाणा जींद से आए कंटेस्टेंट डॉ विनय गोयल नजर आए.

आपको बता दे की विनय एक आईएएस ऑफिसर हैं और केरला में पोस्टेड हैं. वे इस शो से सिर्फ 12.50 लाख रुपए ही जीत पाए. अब बिग बी के सामने हॉट सीट पर हमे नजर आई है पुणे, महाराष्ट्र की डॉ. सोनाली रेड्डी जो की ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 10 सवालों के सही जवाब ही दे पाई व अपने 11वें सवाल का गलत जवाब देने की वजह से वे 3.20 लाख रु. ही ले जा सकीं.

आपको बता दें, सोनाली रेड्डी जो की केबीसी9 से जीती धनराशि से अपने बच्चों का एयरोप्लेन में ट्रेवल कराना चाहती हैं क्योंकि ये उनके बच्चों की दिली ख्वाहिश है.  डॉ. सोनाली रेड्डी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बताया कि वे प्रोजेक्ट मैनेजर हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -