बिग-बी ने बिग बॉस-11 के बजाए 12

टेलीविजन पर आते से ही महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बादशाहत दिखा दी है. आपको बता दे की अभी फ़िलहाल अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति9' का सुरूर छाया हुआ है. केबीसी ने टीवी की टीआरपी में जबरदस्त छलांग लगाते हुए टॉप पर अपना कब्जा कर लिया है. जी हां पर्दा छोटा हो या बड़ा, शहंशाह तो एक ही है. अमिताभ बच्चन अब टीआरपी के शहंशाह भी बन गये हैं.

बिग बी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने ना सिर्फ़ सोनी टीवी पर सर्वाधिक टीआरपी हासिल की है, बल्कि केबीसी की वजह से सोनी लंबे समय के बाद नंबर वन पर पहुंच गया है. वहीं कलर्स का शो 'बिग बॉस 11' लोकप्रियता की रेस में अभी भी पीछे है.

इस शो को सलमान ख़ान होस्ट करते हैं. ग़ौरतलब है कि ज़ुबैर ख़ान जैसी रियल लाइफ़ कंट्रोवर्सी होने के बावजूद बिग बॉस 11 टॉप 5 में भी जगह नहीं बना सका, जबकि ज़ी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' ने दूसरा स्थान पक्का कर लिया है. ज़ी टीवी के ही शो 'कुमकुम भाग्य' को भी लोकप्रियता मिल रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -