अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?
अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?
Share:

इन दिनों जैसे जैसे सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के आने कि खबरें आ रहीं हैं वैसे वैसे शो में आने वाले स्टार्स के बारे में खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में अब तक भी शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों पर से पर्दा नहीं हट पाया है और इसके अलावा जिन लोगों के नाम भी सामने आए हैं लगभग वह सभी लोग ही बिग बॉस 13 से किनारा कर चुके है. इन सभी में हिमांश कोहली, देबोलीना भट्टाचार्जी, चंकी पांडे जैसे सितारे शामिल हैं जो शो को मना कर चुके हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आ चुकी चाहत खन्ना की. चाहत जल्द ही संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाली हैं और चाहत कुछ समय पहले ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ऐसे में उन्हें भी शो का ऑफर मिला है लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया है. जी हाँ, बीते दिनों चाहत खन्ना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी तक दे डाली थी और उस समय चाहत ने यह तक आरोप लगा दिया था कि, उनके पति ने उनको जान से मारने की कोशिश की थी. वहीं अब चाहत ने बिग बॉस 13 को लेकर खुलासा किया है.

हाल ही में शो में ना जाने की वजह के बारे में बात करते हुए चाहत ने कहा, ''मैं इस समय फिल्म प्रस्थानम के प्रमोशन में जुटी हुई हूं. इसके अलावा मेरे और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करना बाकी है. अगर मैं बिग बॉस में हिस्सा लेने जाती हूं तो मैं तीन महीने के लिए एक घर में ही बंद हो कर रह जाऊंगी.'' वहीं आगे चाहत ने कहा, ''अगर जरूरत पड़ती है तो मैं बिग बॉस 13 बीच में नहीं छोड़ पाऊंगी. ऐसे में मेरे हाथ आने वाले नए प्रोजक्ट निकल जाएंगे. इसके अलावा मुझको मेरी दोनों बेटियां भी संभालनी हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 का हिस्सा बन पाना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल ही है.'' इसी के साथ अब इस बात से पर्दा उठ गया कि चाहत खन्ना बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं बनेंगी.

2020 में शादी करने जा रहीं हैं नेहा पेंडसे, यह होगी हनीमून डेस्टिनेशन

ग्रेजुएट हुईं तारक मेहता की नयी सोनू, वायरल हो रहीं तस्वीरें

सुनील ग्रोवर के ट्वीट ने किया इशारा, लौटने वाले हैं कपिल के शो में वापस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -