ग्रेजुएट हुईं तारक मेहता की नयी सोनू, वायरल हो रहीं तस्वीरें
ग्रेजुएट हुईं तारक मेहता की नयी सोनू, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भ‍िड़े का किरदार निभा रहीं पलक सिद्धवानी अब ग्रेजुएट हो गई हैं. और हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, दरअसल पलक ने मुंबई के जयहिंद कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डिग्री हासिल करते हुए एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं पलक के कॉनवोकेशन सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे में कॉनवोकेशन सेरेमनी के दौरान पलक ब्लैक ग्रेजुएशन रोब पहनीं देखी जा सकती हें और शेयर की गई वीडियो में वे अपने फ्रेंड्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ पलक अब एडवर्टाइजिंग में स्पेशलाइजेशन के साथ BMM ग्रेजुएट हो गई हैं और उनके लिए यह बहुत ख़ुशी की बात है. सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार ''कॉनवोकेशन सेरेमनी के दौरान कॉलेज के HOD डॉ. वरालक्ष्मी ने पलक का नाम आने पर उनके सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम भी खास तौर पर लिया था.''

वहीं हाल ही में स्पॉटबॉय से इंटरव्यू में पलक ने बताया- ''मैं सोनू का किरदार निभाऊंगी, ये जानने वालों में वरा मैम भी थीं. उन्हें पता था कि मैं जी-जान से एक्ट‍िंग करना चाहती हूं. उन्होंने मुझे वॉइस मैसेज भी भेजा था. वो बहुत उत्साहित थीं.'' इसी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में सोनू का अहम किरदार निभा रहीं पलक को शो में आए हुए अभी कुछ ही समय हुआ है लेकिन वह सभी को पसंद आ रहीं हैं.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

आज अपनी बेटी का नाम बताएगा टीवी का यह क्यूट कपल

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -