अर्पिता ने इस वजह से सलमान के बर्थडे पर दिया बेटी को जन्म, आयुष ने किया खुलासा
अर्पिता ने इस वजह से सलमान के बर्थडे पर दिया बेटी को जन्म, आयुष ने किया खुलासा
Share:

सलमान खान के लिए अब 27 दिसंबर का दिन पहले से ज्यादा खास हो गया हैं. सलमान खान के जन्मदिन के साथ उनकी बहन अर्पिता खान की बेटी आयत का भी बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा. लेकिन क्या आप जानते हैं किस वजह से आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने आयत को दुनिया में लाने के लिए सलमान के बर्थडे का ही दिन चुना?मीडिया से बातचीत में आयुष शर्मा ने इस राज को बेपर्दा किया है. आयुष ने बताया कि उन्होंने और अर्पिता ने जानबूझकर ये निर्णय लिया था. वे चाहते थे सलमान के बर्थडे पर दूसरे बच्चे का स्वागत कर वे उन्हें गिफ्ट देंगे. आयुष ने खुलासा किया कि अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर के आखिरी हफ्ते या जनवरी के पहले हफ्ते के बीच की थी.

आयुष ने कहा- ''जब हमने ये बात सबको बताई तो सलमान भाई एक्साइटेड थे और उन्होंने कहा- 'मुझे एक गिफ्ट दो'. इसलिए, हमने उस खास दिन आयत को इस दुनिया में लाने का फैसला किया. यह एक बहुत अच्छा शगुन है कि भाई के जन्मदिन पर आयत आई. इसके अलावा मैं कई पार्टियां देने से भी बच गया. अर्पिता को आलीशान पार्टियां देने की आदत है. इसलिए मैं सोच रहा था कि अर्पिता का जन्मदिन, अपना, आहिल का और आयत का बर्थडे बैश मनाने के लिए मुझे कितना कमाना पड़ेगा.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आयुष ने आगे बताय - आहिल ने सोचा था कि न्यूबॉर्न बेबी का साइज उसके जितना होगा और वो उसके साथ खेल पाएगा. वो कह रहा था पापा ये तो बहुत छोटी है गुडिया की तरह. आहिल ओवर प्रोटेक्टिव बड़ा भाई बन चुका है. कोई भी आहिल की मंजूरी के बिना आयत से नहीं मिल पाता. आयुष अभी उसका नाम अच्छे से नहीं ले पाता है वो उसे हयात कहता है.

उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर

भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -