भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'
भाई के साथ पूल में नहाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा- 'शर्म नहीं आती तुझे...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्म केदारनाथ से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल मालदीव में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मना रहीं हैं. वह इस समय मालदीव में दिखाई दी हैं जहाँ उन्होंने सी-बीच में भाई इब्राहिम अली खान के साथ पानी के मजे लिए हैं. उन्होंने पूल में भाई के साथ रिलैक्स किया है और आप देख सकते हैं पूल में दोनों भाई-बहन आपस में बातचीत करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग और खूबसूरत अंदाज की लोग तारीफ़ कर रहे हैं लेकिन कई लोग हैं जो दोनों को ट्रोल कर रहे हैं.

इस फोटो को शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा, ''जब आप ब्लू जैसा महसूस करना चाहते हो तो यह बुरा नहीं है.'' आपको पता होगा कि नए साल पर सारा ने मंदिर, मस्ज‍िद और चर्च से अपनी तस्वीरें शेयर की थी और इनमें सारा सलवार सूट पहने सिंपल लुक में नजर आईं. वहीं इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा है- 'भाई के सामने ऐसे रहने में शर्म नहीं आती.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- 'मुस्लिम होकर भाई के साथ एक पूल में कैसे...?' वैसे जो भी हो सारा अली खान और इब्राहिम की बान्डिंग बेहद खास है और दोनों अपनी मां अमृता सिंह के करीब हैं लेकिन दोनों के अपनी सौतेली माँ करीना से भी अच्छे व्यवहार हैं.

अब बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं और इसमें वरुण के साथ उनका अंदाज काफी शानदार दिखाई देने वाला है. इसी के साथ सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल के सीक्वेंस में भी दिखाई देंगी.

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

Video: सबके सामने जोर से दीपिका को रणवीर ने कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस नहीं रोक पाई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -