उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2'  की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर
उर्वशी रौतेला ने फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की शूटिंग की पूरी, फैंस के लिए शेयर की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वर्ष 2017 में आई तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है. हालांकि अभी तक हिंदी में इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हो पाया है. उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत वीडियो के साथ इस खबर को शेयर किया. इस वीडियो में अभिनेत्री को वाराणसी में गंगा में नाव की सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है. सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इसी शहर में हुई है.

उर्वशी ने लिखा, "फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है!! सुशी गणेशन द्वारा निर्देशित तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक के इस खास सफर पर अपने दो हीरो विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय के साथ किए गए पागलपंती को पोस्ट करने के लिए मैं धन्य हूं."

उर्वशी इस फिल्म में बिल्कुल भी ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आने वाली. उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा, "यह दूसरी बार है जब मैं डी-ग्लैम अवतार में दिखूंगी. फिल्म में मैं वाराणसी की रहने वाली एक साधारण-सी लड़की के किरदार में हूं, जिसे सोशल मीडिया की लत है. लोगों को मैं एक नए अवतार में नजर आऊंगी और इस फिल्म को लेकर मैं वाकई में रोमांचित हूं."इससे पहले उर्वशी रौतेला मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में दिखाई दी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थीं, लेकिन उर्वशी के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहाया हैं. उर्वशी के साथ फिल्म में जॉन अब्राहम, पुल्कित मल्होत्रा और अनिल कपूर भी नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

मोदी सरकार पर जमकर भड़का यह गीतकार, कहा- 'कितने लोगों को बाहर...'

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -