फर्जी मारपीट वीडियो मामले में रवीना टंडन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दर्ज कराया 100 करोड़ की मानहानि का केस

फर्जी मारपीट वीडियो मामले में रवीना टंडन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दर्ज कराया 100 करोड़ की मानहानि का केस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन हाल ही में तब विवादों में फंसती दिखाई दी थीं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनपर ड्रिंक कर के एक्सीडेंट करने की घटना सामने आई थी। इसके चलते रवीना टंडन पर आरोप लगाया गया था कि वे और उनका ड्राइवर दारू के नशे में थे तथा उन्होंने वृद्ध महिला को टक्कर भी मारी। शख्स ने आरोप लगाए थे कि रवीना के ड्राइवर ने पहले कार से उसकी मां को टक्कर मारी। फिर रवीना ने भी उसकी मां को मारा। बाद में पुलिस ने रवीना टंडन पर लगे आरोपों को झूठा बताया था। अब एक्ट्रेस स्वयं एक्शन मोड में हैं तथा अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

वही इस मामले में रवीना टंडन की अधिवक्ता सना रईस खान हैं। 12 जून को ही रवीना ने व्यक्ति को नोटिस भी भेज दी है। रवीना टंडन ने इस बात की खबर अपने एक्स अकाउंट पर भी दे दी है। इस मामले पर चर्चा करते हुए रवीना टंडन की अधिवक्ता ने कहा- ‘कुछ वक़्त पहले रवीना टंडन को झूठे और गलत आरोपों में फंसाने का प्रयास किया गया था। मगर CCTV फुटेज से इसका सच सामने आ गया तथा उनका आरोप भी वापिस ले लिया गया। 

वही इस मामले पर एक वयक्ति ने गलत खबर दी जो पूरी तरह से गलत है। रवीना टंडन के नाम का उपयोग करते हुए उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया। इस मामले में हम पूरी तरह से रवीना के साथ खड़े हैं तथा उनके अधिकारों का समर्थन करने को तैयार हैं।’ रवीना टंडन बीते कुछ वक़्त से इस विवाद से जुड़ी रहीं तथा उन्हें बहुत डिस्टर्ब भी होना पड़ा। वीडियो वायरल होने के पश्चात् उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा। मगर उनका विरोध ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। पुलिस ने CCTV की सहायता से मामले को रिव्यू किया तथा पाया कि रवीना को झूठे केस में फंसाने का प्रयास किया गया।

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हनी सिंह ने कर दिया ऐसा पोस्ट

इस एक शख्स के कहने पर ‘नो एंट्री’ में हुई फरदीन खान की एंट्री, खुद एक्टर ने किया खुलासा

जहीर इकबाल से पहले इन एक्टर्स संग जुड़ चुका है सोनाक्षी सिन्हा का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -