सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हनी सिंह ने कर दिया ऐसा पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हनी सिंह ने कर दिया ऐसा पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा एवं जहीर इकबाल की शादी इस समय बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बना हुआ है. हर कोई इस पर चर्चा करता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर चारों ओर सोनाक्षी-जहीर की शादी लाइमलाइट में हैं. अब तो ये भी साफ हो गया है कि 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा एवं जहीर इकबाल शादी करने जा रहे हैं. हालांकि जब-जब सोनाक्षी एवं जहीर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो दोनों ने इसे खूब टालने का प्रयास किया.

सोनाक्षी ने यहां तक बोल दिया कि लोगों को यदि अफवाहों में मजा आ रहा है तो ठीक है. किन्तु सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी की गेस्ट लिस्ट से लेकर उनके ड्रेस कोड तक का खुलासा हो चुका है. दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लो ने भी इस बात का खुलासा किया है कि जहीर और सोनाक्षी शादी कर रहे हैं तथा उन्हें भी इस विशेष अवसर के लिए इनवाइट किया गया है. उन्होंने कपल के लिए खुशी जताई. अब इसी बीच सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह इस जोड़ी को उनकी शादी के बधाई तक दे दी है. दरअसल, हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. सोनाक्षी सिन्हा एवं हनी सिंह पहले दो हिट गानों, देसी कलाकार और कलास्टार में साथ काम कर चुके हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं. 

रैपर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना पोस्ट साझा किया है. उनके इस पोस्ट ने अब सारी अफवाहों को सच साबित कर दिया है. उन्होंने दिल से सोनाक्षी एवं जहीर के लिए खुशी जाहिर की है. हनी सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा, “हालांकि मैं लंदन में ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग करने जा रहा हूं, मगर मैं पूरा प्रयास करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में सम्मिलित हो पाऊं. क्योंकि वो मेरे करियर में एक बड़ा सपोर्ट रही हैं तथा जिंदगी में कई बार उन्होंने मेरी मदद की है. उन्हें शुभकामनाएं. पावर कपल सोना और जहीर, भोलेनाथ उन्हें आशीर्वाद दें.” रैपर के इस पोस्ट अब हर कंफ्यूजन को दूर कर दिया है. अब तो बस इंतजार है 23 जून का, जब ये कपल ऑफिशियली अपनी शादी अनाउंस करेगा.

जहीर इकबाल से पहले इन एक्टर्स संग जुड़ चुका है सोनाक्षी सिन्हा का नाम

पति राज कौशल के निधन पर पहली बार आई मंदिरा बेदी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर भड़के फरदीन खान, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -