'मुंज्या' एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, 'शादी के लिए प्रपोज करते ही हो गया ब्रेकअप

'मुंज्या' एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, 'शादी के लिए प्रपोज करते ही हो गया ब्रेकअप
Share:

फिल्म 'मुंज्या' में मोना सिंह पम्मी का किरदार निभा रही हैं। 42 साल की मोना 25 साल के अभय वर्मा की मां का किरदार निभा रही हैं। मशहूर टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली मोना अब टीवी से आगे निकल चुकी हैं। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और पांच साल पहले उन्होंने फिल्ममेकर श्याम राजगोपालन से शादी की थी। वैसे तो मोना आमतौर पर अपनी निजी जिंदगी को छुपा कर रखती हैं, लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण ओबेरॉय ने हाल ही में अपने 18 साल पुराने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कि सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के दौरान वे और मोना डेट कर रहे थे। वे सेट पर एक दिन में 18 घंटे तक साथ काम करते थे। इतना समय एक साथ बिताने से वे करीबी दोस्त बन गए और आखिरकार उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, जब करण ने मोना के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने मना कर दिया, जिससे उनका रिश्ता खत्म हो गया। करण ने बताया कि उस समय उन्हें समझ नहीं आया कि मोना ने उनसे ब्रेकअप क्यों किया।

अठारह साल बाद, करण ने अपने रिश्ते पर विचार किया और कहा कि अब उन्हें समझ में आया कि मोना ने उनके विवाह प्रस्ताव को क्यों ठुकरा दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के कारण मोना एक राष्ट्रीय आइकन बन गई थी। लोग उनके अभिनय को पसंद करते थे, और वह अपने करियर में आगे बढ़ रही थीं। वह उस समय अपने निजी जीवन के बजाय अपने पेशेवर जीवन पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। करण ने यह भी कहा कि उनके ब्रेकअप के बावजूद, उनके रिश्ते में कोई कड़वाहट नहीं थी।

रक्तदान करने से पहले रखें इन बातों का खास ख्याल

क्या आप भी Google पर ढूंढते हैं हर बीमारी का इलाज? तो हो जाए सावधान वरना भुगतना पड़ सकता है भारी परिणाम

शरीर में विटामिन बी 12 की अधिकता होने पर क्या करें? हेल्थ एक्सपर्ट ने बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -