लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस
लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. वह अपने नयी नयी फिल्मों के पोस्टर शेयर कर रहे हैं. वैसे राजकुमार बीते काफी दिनों से एक हिट की तलाश कर रहे हैं और अब लग रहा है उन्हें हिट मिल चुका है. जी हाँ, जल्द ही वह डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म लूडो में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में राजकुमार राव के कैरेक्टर की भी खूब चर्चा हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल बीते दिनों से खबर आ रही थी कि अनुराग बासु, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव संग काम कर रहे हैं और उनकी इस नई फिल्म में दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं. इसी के साथ यह सब होने के बाद में निर्माताओं ने इसके टाइटल की भी घोषणा कर दी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

वहीं अब खबर आई है कि इसमें चार अलग-अलग स्टोरीज होंगी. इस फिल्म की एक स्टोरी में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख नजर आने वाले हैं इसी के साथ उन्होंने फिल्म के नए लुक भी शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि दोनों लुक काफी अलग हैं और लेकिन दोनों ने ही उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. इस शेयर किए गए लुक में पहले लुक में राजकुमार राव ने महिला की पोशाक पहनी हुई है जबकि दूसरे में वह रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं दूसरे अवतार में राजकुमार राव, मिथुन चक्रवर्ती के फैन लग रहे हैं और सभी उनके फोटो पर ऐसे ही कमेंट्स कर रहे हैं. जी दरअसल इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी और रोहित सराफ नजर आएँगे और यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज करने के बारे में कहा गया है.

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

अक्षय कुमार के बॉडी डबल रह चुके है ये निर्देशक

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर फैंस की लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -