आखिर क्यों दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची आराध्या बच्चन
आखिर क्यों दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची आराध्या बच्चन
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन  दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गई है। दरअसल ये केस में फेक न्यूज से जुड़ा है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या से जुड़ी अफवाहों से खासा नाराज हो गए थे और उन्होंने कोर्ट का रुख  कर लिया है। हुआ यूं कि आराध्या बच्चन की तबीयत को लेकर यूट्यूब टैब्लॉइड ने अफवाहें उड़ा दी थी, जिसे देख परिवार खासा गुस्सा हुआ और उन्होंने अब सख्त कदम उठाने का निर्णय भी कर लिया है।

बच्चन परिवार ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल  कर दी है। उन्होंने यूट्यूब टैब्लॉयड के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी बोली है। जिन्होंने आराध्या बच्ची की हेल्थ को लेकर फर्जी खबर को चला दिया। परिवार ने याचिका में बोला है कि उनकी बेटी माइनर हैं। उनके खिलाफ ऐसी नेगेटिव खबरें परेशान भी करने लग जाती है।

11 साल की आराध्या बच्चन पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट: Aaradhya Bachchan की इस याचिका पर 20 अप्रैल को सुनवाई होने वाली है। जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ इस केस की सुनवाई करने वाली है। हालांकि अभी इन खबरों पर ऐश्वर्या व अभिषेक ने ऑफिशियल रूप से रिएक्ट नहीं किया है।

आराध्या के खिलाफ एक शब्द नहीं बर्दाश्त करेंगे पिता अभिषेक: खबरों का कहना है कि अभिषेक बच्चन पहले भी 11 वर्ष की बेटी के विरुद्ध होने वाली ट्रोलिंग और नेगेटिव खबरों पर रिएक्ट कर चुके हैं। उन्होंने बोला था कि वह बेटी के खिलाफ ऐसी भद्दी बातों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। एक्टर ने बोला था कि वह एक पब्लिक फिगर हैं, अगर उनसे कोई गलती हो या कोई उनसे असहमत हो तो वह उन्हें कुछ भी कहे। लेकिन बिटिया को इन सबमें घसीटना वह कतई सहेंगे नहीं है।

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रियंका चोपड़ा ने RRR को लेकर कर दी ये गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना, सलमान खान ने दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -