रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना, सलमान खान ने दी अपनी आवाज
रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना, सलमान खान ने दी अपनी आवाज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस ईद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज में बस 2 दिनों का समय शेष है। इससे पहले भाईजान ने प्रशंसकों को ट्रीट देते हुए फिल्म का नया गाना रिलीज किया है। गाने का नाम है 'लेट्स डांस छोटू मोटू'।

ये गाना रिलीज होते ही प्रशंसक और बच्चों की जुबां पर चढ़ गया है। आप कहेंगे बच्चे कहां से आ गए सीन में? यदि आप भी ये गाना सुनेंगे तो समझ जाएंगे। ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि ये गाना कम और नर्सरी rhymes (कविताएं) अधिक लगेगा। गानें को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है। वे पूरे गाने में नर्सरी की लोकप्रिय कविताएं गाते नजर आए। हम्पटी डम्पटी, जॉनी जॉनी से लेकर ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार्स जैसी बच्चों की पसंदीदा कविताएं सुनने को मिल जाएंगी। सलमान खान, देवी श्री प्रसाद, नेहा भसीन, यो यो हनी सिंह की आवाज में ये गाना है। 

वही इस पैपी सॉन्ग में 'किसी का भाई किसी की जान' की पूरी स्टारकास्ट दिखाई देती है। सभी दक्षिण भारतीय लुक में हैं। म्यूजिक और लिरिक्स में आपको साउथ टच साफ नजर आएगा। हनी सिंह भी साउथ के रंग में रंगे नजर आए। सलमान खान को लुंगी पहनकर डांस करते देखना प्रशंसकों के लिए बड़ी ट्रीट है। डांसर राघव ने गाने में अपने किलर मूव्स दिखाए हैं। गाने के बीट्स आपको भी नाचने को मजबूर कर देंगे। इसे सलमान खान के प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। 

ब्लैक ड्रेस पहन शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस

साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, खुद जाहिर की इच्छा

बादशाह के खिलाफ FIR की मांग, भोलेनाथ पर बनाए जा रहे गाने में है अश्लील शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -